MP उपचुनाव : भाजयुमो का दावा- झूठी और भ्रष्टाचारी कांग्रेस को उखाड़ फेंकेगा नौजवान

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस की निकम्मी, नाकारा सरकार जो सिर्फ झूठ की दम पर मध्यप्रदेश में आई थी यदि वो फिर से सत्ता में आने का प्रयास करेगी तो मध्यप्रदेश का नौजवान उसे उखाड़ फेंकेगा।

ग्वालियर,  अतुल सक्सेना। मध्यप्रदेश (MP) में 28 सीटों पर होने जा रहे उप चुनावों (By-election) की तैयारी भाजपा ने तेज कर दी है पार्टी ने युवा मोर्चा को भी अहम जिम्मेदारी सौंपी है। तैयारियों का जायजा लेने और पार्टी नेतृत्व की बात कार्यकर्ताओ तक पहुंचाने के लिये युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ग्वालियर पहुंचे उन्होंने मीडिया से बातचीत में दावा किया कि कांग्रेस की निकम्मी, नकारा और भ्रष्टाचारी सरकार जो सिर्फ झूठ की दम पर आई थी यदि कांग्रेस ने फिर से सत्ता में आने का प्रयास किया तो प्रदेश का नौजवान उसे उखाड़ फेंकेगा।

ग्वालियर पहुंचे भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे (State President of BJP Yuva Morcha Abhilash Pandey) ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उप चुनावों में पार्टी नेतृत्व ने युवा मोर्चा को जो जिम्मेदारी दी है उसके लिए हमारे कार्यकर्ता पूरी ताकत से मैदान में हैं। उन्होंने बताया उन्होंने ग्वालियर चंबल संभाग के युवा मोर्चा प्रभारी, सह प्रभारी, जिला अध्यक्ष, महामंत्री सहित अन्य पदाधिकारियों के साथ बैठक की है। हमने पंचायत तक की संरचनाएं बना ली हैं। हाल ही में हमने दो काम हाथ में लिए है। ग्वालियर में हमारा कांग्रेस की 15 महीने की झूठी सरकार के खिलाफ “झूठ बोले कौआ काटे” अभियान जारी है और मप्र की विकास गाथा को लेकर युवा स्वाभिमान यात्रा युवा मोर्चा निकाल रहा है।पांडे ने कहा कि हम हर पंचायत में जा रहे हैं और भाजपा की केंद्र और मध्यप्रदेश सरकार के काम जनता तक ले जा रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस की निकम्मी, नाकारा सरकार जो सिर्फ झूठ की दम पर मध्यप्रदेश में आई थी यदि वो फिर से सत्ता में आने का प्रयास करेगी तो मध्यप्रदेश का नौजवान उसे उखाड़ फेंकेगा।

गौरतलब है कि प्रदेश में 28 सीटों पर होने जा रहे उपचुनावों में ग्वालियर चंबल संभाग की 16 सीटों पर उपचुनाव होना है। ये सीटें भाजपा के लिए बहुत महत्वपूर्ण है इसीलिए भाजपा का फोकस इन सीटों पर है।