एमपी कोरोना: नहीं थम रहे भोपाल में कोरोना के केस, आज आए 235 नए मामले

भोपाल में अब कोरोना(corona) का कुल आंकड़ा 19385 हो गया है।

corona

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राजधानी में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) तेजी से बढ़ रहा है। अगर संक्रमण की रफ्तार में कमी नहीं हुई तो भोपाल (Bhopal) प्रदेश का सबसे ज्यादा संक्रमितों वाला शहर बन जाएगा। फिलहाल इंदौर (Indore) में सबसे ज्यादा संक्रमित मरीज है।

इधर शहर में मंगलवार को कोरोना का फिर से एक बड़ा ब्लास्ट हुआ है। आज भोपाल में कोरोना(corona) के 235 नए पॉजिटिव मरीज मिले। भोपाल में अब तक 283091 सैम्पलों की जांच की जा चुकी है। भोपाल में अब कोरोना(corona) का कुल आंकड़ा 19385 हो गया है। अब तक 16774 लोगो कोरोना को मात देकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके है। भोपाल में अब 1974 के करीब एक्टिव केस बचे है। वहीं अब तक 417 लोग कोरोना(corona) से अपनी जान गवां चुके है। बतादें, नए मरीजों के आंकड़ो में शाम तक बदलाव हो सकता है। क्योंकि कई रिपीट आंकड़े भी सम्मिलित है।

यहां मिले मरीज

सीएम सुरक्षा बैरक में तैनात 2 जवानों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। एम्स से 4 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। जीएमसी से 2 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। सीएसपी ऑफिस टीटीनगर से 2 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। एसबीआई हेड ब्रांच से 2 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। वर्धमान ग्रीन पार्क कालोनी अशोकगार्डन से एक ही परिवार के 4 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। प्रियंकानगर कोलार से 4 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। जहाँगीराबाद से 1 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। सेवासदन से 1 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।