MP: पूर्व विधायक और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का हृदयाघात से निधन, पार्टी में शोक लहर

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने लिखा बैतूल के पूर्व विधायक और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विनोद डागा का निधन दुखद खबर है।

कांग्रेस

बैतूल,डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya pradesh) में गुरुवार की सुबह कांग्रेस (congress) के लिए एक बड़ी दुखद खबर लेकर सामने आई है। जहां कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और बैतूल के पूर्व विधायक विनोद डागा (Vinod Daga) का हृदयाघात (Heart attack) से निधन हो गया है।

जानकारी के मुताबिक कल शाम से ही पूर्व विधायक विनोद डागा का स्वास्थ्य खराब चल रहा था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आज सुबह बैतूल के राठी अस्पताल में पूर्व विधायक और कांग्रेस के दिग्गज नेता विनोद डागा ने अंतिम सांस ली।

ज्ञात हो कि मध्यप्रदेश उपचुनाव (MP By-election) में विनोद डागा कमलनाथ की रैलियों के साथ मौजूद रहे थे। वहीँ इससे पूर्व पिछले दिनों गोविंद सिंह की अगुवाई में “नदी बचाओ सत्याग्रह” और पदयात्रा के अवसर पर पूर्व विधायक विनोद डागा उपस्थित रहे थे। बता दें कि नीले विनोद डागा बैतूल विधानसभा से 2018 में कांग्रेस की सीट से चुनाव लड़े थे। जहां उन्होंने जीत हासिल की थी।

वहीं वहीं पूर्व विधायक के निधन पर राज्य सभा सांसद विवेक तंखा ने भी शोक जताया है। तनखा ने कहा कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता और समाजसेवी विनोद डागा के आकस्मिक निधन के समाचार से हतप्रभ हूं। वहीं उन्होंने कहा कि ईश्वर दादा को अपने चरणों में स्थान दे और परिवार को शक्ति दे।

विनोद डागा के आकस्मिक निधन की खबर पर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने शोक जताया है। मध्य प्रदेश कांग्रेस ने लिखा बैतूल के पूर्व विधायक और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विनोद डागा का निधन दुखद खबर है। कांग्रेस परिवार दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को दुख सहने की शक्ति देने की प्रार्थना करती हैं। अश्रुपूरित श्रद्धांजलि!

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here