MP:मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव का भारी विरोध, पुलिस के सामने लगे ‘वापस जाओ’ के नारे

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट
चुनाव आयोग (Election commission)  द्वारा भले ही एमपी (MP) की 27 सीटों पर होने वाले उपचुनावों (Byelection) की तारीखों का ऐलान अभी तक नही किया गया है, लेकिन कोरोना संकटकाल में बीजेपी और सिंधिया समर्थकों की तैयारियों जोरों पर चल है। लगातार हो रही बारिश में भी नेताओं का संपर्क अभियान जारी है, कही मंत्रियों का जोरदार स्वागत हो रहा है तो कही आक्रोश देखने को मिल रहा है। अब अपने ही विधानसभा क्षेत्र में राज्य मंत्री गिर्राज डंडौतिया (Minister of State Girraj Dandoutia) के बाद कैबिनेट मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव (Cabinet Minister Rajwardhan Singh Dattigaon) को लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा, जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, एमपी की 27 सीटों पर उपचुनाव होना है, जिसमें 22 उम्मीदवार वे है जो ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के साथ कांग्रेस पार्टी एवं विधायक पद से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए है, मंत्री पद मिलने के बाद जैसे ही ये पूर्व विधायक अपने क्षेत्रों में दौरे के लिए जा रहे है तो लोगों के विरोध के शिकार हो रहे है।शुक्रवार को धार जिले की बदनावर विधानसभा में कैबिनेट मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव के जनसंपर्क के दौरान ‘वापस जाओ’ के नारे लगाए गए।इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है , जिसमें बदनावर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनके सामने पुलिस की मौजूदगी में वापस जाओ के नारे लगाते हुए दिखाई दे रहे है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है, विरोधियों ने सबसे पहले राजवर्धन सिंह दत्तीगांव के अभिवादन का जवाब दिया और फिर नारेबाजी करने लगे हैं। मौके पर विरोधियों के साथ पुलिस कर्मचारी मौजूद था।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)