सांसद के पी यादव ने की पलायन कर आए मजदूरों के लिए रोजगार की मांग

 

गुना।विजय कुमार जोगी। क्षेत्रीय सांसद डॉ केपी यादव ने गुना-शिवपुरी, अशोकनगर संसदीय क्षेत्र के कोरोना संबंधित विषय को लेकर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी एवं अर्जुनराम मेघवाल को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से संसदीय क्षेत्र की समस्याओं व पलायन कर आए मजदूरों के लिए रोजगार की मांग को लेकर अवगत कराया ।

भाजपा (BJP) के जिला सोशल मीडिया प्रभारी विकास जैन नखराली ने मीडिया सेल के हवाले से बताया कि सोमवार को क्षेत्रीय सांसद डॉ के पी यादव द्वारा वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से केंद्रीय मंत्रीयों से चर्चा कर बाहर से पलायन कर आए मजदूरों के लिए रोजगार की मांग की और जो मध्यमवर्गीय परिवार हैं जो बाहर जॉब कर रहे हैं उनको भी बहुत सी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही सांसद यादव ने गुना-शिवपुरी व अशोकनगर के लिए कोरोना जांच के लिए पैथोलॉजी लैब की विषय की ओर भी ध्यानाकर्षित किया है। एवं इंदौर सहित अन्य राज्यों के शहरों में फंसे क्षेत्र के छात्रों की घर वापसी के विषय मे मंत्रीद्वय को अवगत कराया।

इसी के साथ सांसद यादव ने बताया कि जो छात्र, मजदूर और आम नागरिक जो लॉकडाउन के कारण अन्य राज्यों के शहरों में फंसे हैं। उनके भोजन व स्वास्थ्य के संबंध में चर्चा कर जानकारी दी। एवं उनके घर वापसी को लेकर प्रदेश सरकार द्वारा किए जा रहे प्रयास को सराहनीय बताया। साथ ही सांसद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा कोरोना योद्धाओं की रक्षा के लिए देश हित मे लाए गए अध्यादेश का स्वागत कर आभार भी माना।