MP News: 12वीं की छात्रा ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट छोड़ा, सदमें में परिवार

1310

भोपाल/इंदौर।9 जून से एमपी बोर्ड (MP Board) की 12वीं की परीक्षाएं शुरु होने जा रही है, इससे पहले इंदौर (indore) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। हाॅकी खिलाड़ी और 12वीं की एक छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है।इतना ही नही छात्रा ने सुसाइड नोट (Suicide note) भी छोड़ा है और मां और छोटी बहन को उसकी मौत का जिम्मेदार ठहराया है।

मिली जानकारी के अनुसार, हाॅकी खिलाड़ी और 12वीं की एक छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी।इसका खुलासा तब हुआ जब पिता सुबह 5.30 बजे उठे और दरवाजा खटखटाया लेकिन जब देर तक दरवाना नही खुला तो उन्होंने खिड़की से झांककर देखा तो पाया कि बेटी का शव फंदे पर झूल रहा था।बेटी के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें छात्रा ने अपने पिता को संबोधित करते लिखा है कि मैं आपकी पत्नी और उनकी बेटी को पसंद नहीं थी। इस कारण यह कदम उठा रही हूं। जय श्री के परिवार में पिता ऑटो चलाते हैं। परिवार में मां बड़ी बहन और भाई भी है

टीआई अशोक पाटीदार के मुताबिक 19 वर्षीय जयश्री यादव पिता शंकर सिंह निवासी विजय श्रीनगर घर में फंदा लगाकर आत्महत्या की है। बुधवार रात छात्रा अपने कमरे में सोने चली गई थी। माता-पिता और दूसरे सदस्य दूसरे कमरे में सो रहे थे।गुरुवार सुबह 5:30 बजे पिता उठे उन्होंने कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन छात्रा ने दरवाजा नहीं खोला। संदेह के चलते मां और पिता ने किचन की खिड़की से कमरे में झांका तो बेटी को देख घबरा गए। दोनों उसे बचाने के लिए खिड़की से कमरे में उतरे।इसके बाद पिता ने अपने साले और पुलिस को डायल 100 पर घटना की सूचना दी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here