MP News: कांग्रेसी नेता के खिलाफ प्रशासनिक कार्रवाई जारी, तोड़ा गया अवैध निर्माण

जिसके लिए किसी भी तरह के दस्तावेज न होने के कारण प्रशासन द्वारा कार्रवाई की गई है।

कांग्रेसी नेता

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में कांग्रेस (congress) नेताओं के खिलाफ प्रशासनिक कार्रवाई जारी है। इस कड़ी में निलय डागा (nilay daga) के बाद एक और पूर्व विधायक का नाम जुड़ गया है। दरअसल बीते दिनों राजधानी भोपाल में जितेंद्र डागा (jitendra daga) के खिलाफ अतिक्रमण की कार्रवाई की गई।

दरअसल राजधानी भोपाल के चुनाभट्टी क्षेत्र में पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता जीतेंद्र डागा के टाटा मोटर्स पर अवैध निर्माण को तोड़ा गया। नगर निगम की टीम सुबह 11:00 बजे पुलिस बल के साथ जितेंद्र डागा के डागा मोटर्स पर पहुंची। डागा मोटर्स के नाम पर अवैध निर्माण को तोड़ने की कार्रवाई की गई।

Read More: MP: नगर निकाय चुनाव से पहले गोडसे भक्त की कांग्रेस में वापसी, उठने लगे हैं सवाल

हालांकि प्रशासन और निगम की इस कार्रवाई को डागा के समर्थकों द्वारा रोकने का प्रयास किया गया लेकिन बाद में कारवाई एक बार फिर शुरू हुई। इस मामले में प्रशासन का कहना है कि करीब 5000 वर्ग फीट पर पूर्व विधायक द्वारा अवैध निर्माण किया गया था। जिसके लिए किसी भी तरह के दस्तावेज न होने के कारण प्रशासन द्वारा कार्रवाई की गई है।

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस विधायक निलय डागा भ्रष्टाचार की कार्रवाई की गई थी। 5 दिन चले जांच पड़ताल में निलय डागा के पास से कई तरह के अवैध संपत्ति उजागर हुई। जितेंद्र डागा भी भाजपा के विधायक रहे थे। लेकिन कुछ समय पहले ही कांग्रेस में शामिल हो गए थे।हालांकि इस मामले में कांग्रेसी नेताओं का कहना है कि सत्ता पक्ष द्वारा निकाय चुनाव से पूर्व बदले की कार्रवाई की जा रही है।