MP News: कांग्रेस ने की जिला अध्यक्षों के नाम की घोषणा, इनको मिली प्रमुख ज़िम्मेदारी

आगामी नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव को देखते हुए कांग्रेस द्वारा दतिया जिले में अशोक दांगी को जिला अध्यक्ष की कमान सौंपी गई है।

कांग

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश(madhya pradesh)  में एक बार फिर से कांग्रेस (congress) ने आगामी चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। इसके साथ ही प्रदेश के 5 जिलों में जिला अध्यक्षों की घोषणा की गई है।

दरअसल आगामी नगरीय निकाय (urban body election) और पंचायत चुनाव (pancayat election) को देखते हुए कांग्रेस द्वारा दतिया जिले में अशोक दांगी को जिला अध्यक्ष की कमान सौंपी गई है। वहीं रतलाम के लिए हर्ष विजय गहलोत, हरदा के लिए ओम पटेल, अनूपपुर फुंदेलाल सिंह मार्को और दमोह में मनु मिश्रा को जिला अध्यक्ष बनाया गया है।

बता दे कि पिछले साल मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने को लेकर दांगी ने बड़ा बयान दिया था। जहां उन्होंने कहा था कि यदि ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) को प्रदेश की राजनीति से दूर रखा जाता है तो दांगी अपने 500 आदमियों के साथ कांग्रेस से इस्तीफा दे देंगे।

हालांकि ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ बीजेपी में जाने के बाद दांगी ने भी कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। लेकिन 2020 के सितंबर महीने में कांग्रेस नेता दांगी ने घर वापसी की थी जहां उन्होंने पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा और कमलेश्वर पटेल की मौजूदगी में कार्यकर्ता समेत फिर से कांग्रेस ज्वाइन किया था।

mp news