MP News: पेट्रोल- डीजल के बढ़ते दामों पर कांग्रेस का आज प्रदेश बंद, पूर्व मंत्री गिरफ्तार

साथ ही बड़ी संख्या में जगह जगह पुलिस बल की तैनाती की गई है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pardesh) में पेट्रोल-डीजल (petrol diesal) और गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन शुरू हो चुका है। इससे पहले मध्य प्रदेश कांग्रेस (MP Congress) की तरफ से लोगों से अपील की गई है कि वह 2:00 बजे तक घरों में रहें ताकि उन्हें किसी दिक्कत का सामना ना करना पड़े। राजधानी भोपाल के कई इलाकों में बंद का व्यापक असर देखा जा रहा है। भोपाल में पूर्व मंत्री पीसी शर्मा (PC Sharma) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इधर सुबह 10:00 बजे से भोपाल में प्रदर्शन का ऐसे देखा जा रहा है। कांग्रेसी कार्यकर्ता पेट्रोल पंप, दुकानों सहित बाजारों में विरोध करते देखे जा रहे हैं। इसके अलावा सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की जा रही है। भोपाल में बाजार बंद कराने निकले पूर्व मंत्री पीसी शर्मा (PC Sharma) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीसी शर्मा के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी गिरफ्तारी दी है।

Read More: Ratlam News: भाजपा विधायक बोले- विधानसभा में ना उठाऊं सवाल, इसलिए रचा गया षड़यंत्र

इंदौर, जबलपुर, ग्वालियर में बंद का मिला जुला असर दिख रहा है। कांग्रेसी कार्यकर्ता घूम-घूम कर दुकानों को बंद करा रहे हैं। इंदौर में महंगाई के विरोध में कांग्रेस के बंद को पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने समर्थन दिया है। साथ ही बड़ी संख्या में जगह जगह पुलिस बल की तैनाती की गई है।

वहीं इससे पहले पीसीसी चीफ कमलनाथ (kamalnath) ने ट्वीट करते हुए लोगों से अपील इसमें शामिल होकर सरकार को जगाने का कार्य करें। डीजल पेट्रोल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। सरकार जनता को राहत पहुंचाने के लिए टैक्स वसूली पर ध्यान दे रही है। कमलनाथ ने कहा कि  जिसके कारण कांग्रेस पार्टी ने 20 फरवरी को मध्य प्रदेश बंद का आह्वान किया है।

MP Breaking News MP Breaking News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here