MP: कर्फ्यू में पुलिसकर्मी ने रोका तो युवकों ने मारा चांटा, फायरिंग, मचा हड़कंप

धार।

पूरे देश में पीएम मोदी के आवाहन के बाद 21 दिन का देशव्यापी लॉकडाउन किया गया है। जिसको लेकर प्रदेश की सरकार भी एक्शन में है। सभी जिलों में कर्फ्यू और लॉकडाउन का सख्ती से पालन किया जा रहा है। इसी बीच धार के बाद क्षेत्र में कर्फ्यू लगने के बाद लोगों को घर ने रहने की अपील करने पर कुछ बदमाशों ने एक थानेदार को थप्पड़ जड़ दिया है। इसके बाद बदमाशों ने थानेदार के ऊपर फायरिंग भी की है जिसमें एक पुलिस जवान घायल भी हो गया है।

दरअसल बुधवार रात 9:00 बजे बाग थाना क्षेत्र पर चेकिंग चल रही थी। जहां थाना के सहायक उपनिरीक्षक मानसिंह ने चार पहिए वाले वाहन को रोककर उसमें बैठे लोगों से कहा कि कर्फ्यू की वजह से क्षेत्र की सहारा सारी सीमाएं सील है। इसी बीच कार में बैठे उमेश धनसिंह भील नामक व्यक्ति पुलिस अधिकारी से विवाद करने लगा। विवाद इतना बढ़ गया कि उसने अधिकारी को थप्पड़ जड़ दिया। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी कमलेश सिंगर फोर्स लेकर घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस फोर्स के पहुंचने से पहले ही घटनास्थल पर स्थिति काफी बिगड़ चुकी थी। आरोपी उमेश सिंह और उसके पिता धन सिंह द्वारा पुलिस पर फायरिंग और पथराव शुरू कर दिया गया था। जिसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला। पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने बताया है की फायरिंग करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब पुलिस के साथ ऐसी हरकतें की गई है। इससे पहले सोमवार को खंडवा जिले से पुलिस के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया था। जा आरक्षक दुकान बंद करवाने पहुंचे थे तभी उनका कुछ लोगों के साथ विवाद हो गया। इसी बीच युवकों ने अधिकारी के कॉलर पकड़कर उसे चांटा जड़ दिया था। जिसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर उपद्रवियों को खदेड़ा था। वही शक के आधार पर दो युवकों को हिरासत में भी लिया गया था।