MP Politics: नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस पर तंज- पार्टी में दो फाड़ पर अध्यक्ष मौन

अंबेडकर का उपयोग भी कांग्रेस वोटों के लिए करती है। आज कांग्रेस इस मुद्दे पर दो फाड़ हो गई है लेकिन कमलनाथ कुछ भी बोलने पर राजी नहीं है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। तीसरे चरण के लिए कोरोना टीकाकरण (corona vaccination) की शुरुआत 1 मार्च से की गई है। जहां 60 वर्ष से अधिक नागरिकों को टीकाकरण किया जाएगा। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm narendra modi) ने भी आज कोरोना का टीकाकरण करवाया है। जिस पर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने कहा कि पीएम मोदी ने आलोचना करने वाले को जवाब दिया है।

नरोत्तम मिश्रा आगे कहते हैं कि पीएम मोदी ने कोरोना का टीका लगाकर हमारे वैज्ञानिक और डॉक्टर्स पर विश्वास किया है। वैक्सीन की आलोचना करने वालों को पीएम ने जवाब दिया है। मोदी जी के लिए देश पहले हैं। वैक्सीन की पहली प्राथमिकता हमारे लिए फ्रंट लाइट वर्कर्स और डॉक्टर है। मिश्रा ने कहा कि पीएम मोदी के लिए पहली प्राथमिकता देश की जनता है। कांग्रेस और बाकी दलों के लिए पहली प्राथमिकता उनका परिवार है।

कांग्रेस में अधिकतर तो परिवारवाद वाले नेता- नरोत्तम मिश्रा

बता दें कि पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद (gulam nabi azaad) की तारीफ की थी। जिसके बाद कांग्रेस द्वारा मोदी पर कई तरह के सवाल दागे गए थे। अब इस पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया है। नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि यह बात हम नहीं कहते। पूरा जमाना कहता है। जो नेता परिवारवाद की स्थिति से दूर होंगे। वहां ऐसी तारीफ करेंगे। कांग्रेस में अधिकतर तो परिवारवाद वाले नेता ही हैं।

Read More: अंतरिक्ष में PM नरेंद्र मोदी की तस्वीर पर कांग्रेस का तंज, कही ये बड़ी बात

कांग्रेस के लोगों ने गोडसे को उनकी पार्टी में लिया

गोडसे भक्त के कांग्रेस में एंट्री पर कांग्रेस का अंदरूनी खेमा दो हिस्सों में बंट गया है। जिस पर बोलते हुए गृह मंत्री ने हमेशा ने कहा कि कांग्रेस के लोगों ने गोडसे (godse) को उनकी पार्टी में लिया। वह गोडसे समर्थक है। कांग्रेस गांधी का उपयोग सिर्फ वोटो के लिए करती है और नोटों के लिए करती है। अंबेडकर का उपयोग भी कांग्रेस वोटों के लिए करती है। आज कांग्रेस इस मुद्दे पर दो फाड़ हो गई है लेकिन कमलनाथ कुछ भी बोलने पर राजी नहीं है।

बंगाल में कांग्रेस और वामपंथी पूरी तरह से खत्म होने के कगार पर

बंगाल में सीताराम येचुरी द्वारा त्रिशंकु विधानसभा में बीजेपी तृणमूल के गठबंधन पर बोलते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इस तरह के बयान अब चुनाव में कोई मायने नहीं रख रहे हैं। बंगाल में कांग्रेस और वामपंथी पूरी तरह से खत्म होने के कगार पर है और जल्द ही इसका परिणाम सबके सामने आएगा।

बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता की मां पर हुए हमले की निंदा करते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ममता सरकार पर तंज कसा है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि बंगाल के 24 परगना जिले में बीजेपी कार्यकर्ता की मां पर हमला हुआ है। ममता दीदी की बौखलाहट बंगाल में दिख रही है। जो इस बात का प्रतीक है कि वह आपा खो चुकी है और अपना जनाधार भी खो चुकी है। इसलिए इस तरीके के हमले बंगाल में हो रहे हैं। बुजुर्ग मां पर जिस तरीके से टीएनसी के कार्यकर्ताओं ने हमला किया है। ममता दीदी को इस पर सोचना चाहिए।