MP Politics: सिंधिया समर्थक मंत्री के लिए यह क्या कह गए BJP नेता, चोरों में गिनाया नाम

वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में परिवहन मंत्री और बीजेपी नेता गोविंद सिंह राजपूत का कहना है कि भाजपा नेता शर्मा, गोविंद सिंह का नाम ले रहे थे लेकिन भूल बस उन्होंने मेरा नाम ले लिया।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। नेताओं और उनके बोल का भी क्या कहना। कब कहां फिसल जाए और चर्चा का विषय बन जाए। दरअसल भोपाल (bhopal) में भाजपा नेता (bjp leader) और पूर्व महापौर आलोक शर्मा (alok sharma)  ने अपने ही सरकार के परिवहन मंत्री (Transport Minister) पर जोरदार हमला बोला है। भोपाल एक कार्यक्रम में शामिल होने आए भाजपा नेता आलोक शर्मा ने परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत (govind singh rajput) का नाम अलीबाबा चालीस चोरों में गिना दिया। हालांकि अब इस मामले में वीडियो वायरल (video viral) होने के बाद शिवराज सरकार के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का बड़ा बयान सामने आया है।

बता दे कि बीजेपी नेता और भोपाल के पूर्व महापौर आलोक शर्मा ने सिंधिया समर्थक नेताओं को चोर बता दिया है। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। भाजपा सरकार के 1 वर्ष पूरा होने पर राजधानी में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। ईदगाह हिल्स के कम्युनिटी हॉल में जनसभा को संबोधित करते हुए नेताजी की जुबान फिसल गई। बीजेपी सरकार के 1 साल की उपलब्धियों को गिनाते हुए शिवराज सरकार के सुशासन पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान आलोक शर्मा ने कॉन्ग्रेस और कमलनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा।

Read More: एक्शन मोड में सीएम शिवराज, मास्क लगाने को लेकर दी समझाइश, प्रतिबंध पर कही ये बातें

इसके साथ ही 15 महीने की कमलनाथ सरकार के कार्यकाल को कुशासन का नाम दिया गया। साथ ही बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने कुशासन नाम के काले गुब्बारे भी हवा में छोड़े। इसके साथ ही बीजेपी नेता आलोग शर्मा ने कहा कि काले गुब्बारे के साथ आज हम कबूतर भी उड़ाएंगे। वही हंसी ठिठोली करते हुए पूर्व महापौर आलोक शर्मा ने कहा चिड़िया उड़, तोता उड़, कबूतर उड़, कमलनाथ उड़ा, नर्मदा प्रसाद प्रजापति उड़ा, गोविंद सिंह राजपूत उड़ा।

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में परिवहन मंत्री और बीजेपी नेता गोविंद सिंह राजपूत का कहना है कि भाजपा नेता शर्मा, गोविंद सिंह का नाम ले रहे थे लेकिन भूल बस उन्होंने मेरा नाम ले लिया। हालांकि वीडियो में गोविंद सिंह के अलावा आलोक शर्मा द्वारा गोविंद सिंह राजपूत का नाम लिया गया था।

बता दें कि 1 साल पहले कमलनाथ सरकार से इस्तीफा देकर सिंधिया(scindia) के साथ 28 विधायक (mlas) कांग्रेस से बीजेपी (bjp) में शामिल हो गए थे। इसके बाद प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव (by-election) करवाए गए थे। वहीं उपचुनाव में सुरखी से गोविंद सिंह राजपूत ने रिकॉर्ड जीत हासिल की थी। लेकिन बीजेपी नेता की फिसली जुबान के विषय में तो वही जाने लेकिन सिंधिया समर्थक मंत्री के नाम अलीबाबा और 40 चोर गैंग में शामिल करने के बाद अब कांग्रेस का इस पर क्या पलटवार होता है। यह देखना दिलचस्प है।