MP: BJP नेताओं के निशाने पर “राहुल”, पूछा – चीन के साथ बताएं संबंध

भोपाल।

मध्य प्रदेश की राजनीति गलियों में अब चुनाव का दौर शुरू होने वाला है। जिसको लेकर जहां पार्टियां अपनी अपनी रणनीतियों पर कार्य कर रही है वही लगातार सत्ता पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति करते भी नहीं थक रहें। इसी बीच प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी के ट्वीट कर सवाल पूछने पर तंज कसते हुए कहा है कि वह सवाल तो काफी पूछते हैं पर एक जवाब देना पसंद नहीं करते हैं।

दरअसल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ट्विटर पर लगातार भाजपा सरकार को घेरते अा रहे हैं। सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव राहुल गांधी केंद्र एवं बीजेपी शासित राज्य की कार्यशैली पर लगातार प्रश्न चिन्ह खड़ा कर रहे है। जिसके बाद अब प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा सहित प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष बीडी शर्मा ने भी राहुल गांधी को आड़े हाथ लिया है। नरोत्तम मिश्रा ने एक तरफ जहां राहुल के सवाल पूछने की बात पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी को सवाल पूछने से पहले जवाब देना चाहिए कि आखिर चीन के राजनयिक के साथ उनकी क्या बात हुई थी। उन्हें बताना चाहिए कि जब देश के साथ चीन के संबंध इतने तनावपूर्ण है तो ऐसी स्थिति में राहुल गांधी को चीन के राजनयिक के साथ बात करने की जरूरत क्यों पड़ी। वही नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर बोलते हुए कहा कि असल में कांग्रेस और राहुल गांधी को देश की चिंता कभी रही ही नहीं है। उन्हें महज अपने राजनीतिक रोटियां सेंक नी होती है।

वहीं दूसरी तरफ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने भी राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। जहां ट्वीट करते हुए राहुल गांधी ने कोरोना काल में केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनते हुए एक ट्वीट किया है। उसी का जवाब देते हुए बीडी शर्मा ने लिखा कि राहुल गांधी और कांग्रेस द्वारा पिछले 6 सालों में सिर्फ देश विरोधी गतिविधियां की गई है। बीडी शर्मा ने आगे कहा कि चाहे फिर देश में सेना पर सवाल उठाने की बात हो या सीएए के विरोध में देश में आग लगवाना हो या फिर धारा 370 के हटने में विरोध करते हुए पाकिस्तान की भाषा बोलना हो। पिछले 6 सालों में कांग्रेस देश विरोधी इन सभी गतिविधियों में सबसे आगे रही है।

बता दे कि राहुल गांधी ने मंगलवार को एक ट्वीट करते हुए केंद्र के मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई थी। जहां उन्होंने लिखा था कि फरवरी में नमस्ते ट्रंप मार्च में मध्य प्रदेश में सरकार गिराई गई अप्रैल में मोमबत्ती जलाई गई मई महीने में सरकार की छठवीं सालगिरह मनाया गया जून में बिहार में वर्ष भर रैली शुरू की गई और जुलाई में राजस्थान सरकार को गिराने की कोशिश की गई। इन सभी गतिविधियों के साथ आज देश कोरोना की लड़ाई में आत्मनिर्भर है। कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की स्ट्रीट के बाद मध्य प्रदेश के बीजेपी नेताओं ने राहुल गांधी को आड़े हाथ लेते हुए उन पर जुबानी हमले तेज कर दिए हैं।