मप्र राज्यसभा चुनाव : BJP उम्मीदवार एल मुरुगन ने भरा नामांकन, शिवराज बोले- अहम भूमिका निभाएंगे

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मध्यप्रदेश से भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा उम्मीदवार डॉ एल मुरुगन (Dr L Murugan) ने आज मंगलवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने केंद्रीय मंत्री डॉ एल मुरुगन को बधाई देते हुए कहा कि निश्चित तौर पर मध्यप्रदेश के विकास में और यहां की जनता के कल्याण में मुरुगन जी बहुत अहम भूमिका का निर्वहन करेंगे। मैं मध्यप्रदेश में उनका स्वागत करता हूं और केंद्रीय नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त करता हूँ ।

भारतीय जनता पार्टी के मध्यप्रदेश से राज्यसभा (MP Rajya Sabha Election) उम्मीदवार केंद्रीय मंत्री डॉ एल मुरुगन ने आज अपना नामांकन पत्र प्रस्तुत किया। उनके साथ इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा, गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा, केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल और अन्य भाजपा नेता मौजूद थे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....