MP: वेतन 20 हज़ार और करोड़ों का आसामी निकाला सोसायटी प्रबंधक, लोकायुक्त की कार्रवाई

लोकायुक्त टीम को पूरे घर से नकदी, ज्वेलरी, बंगला, जमीन से जुड़े कई दस्तावेज सहित भारी मात्रा में अचल संपत्ति का पता चला है जबकि सोसाइटी प्रबंधक की मासिक वेतन महज 20 हज़ार रूपए है

सोसायटी प्रबंधक

मंदसौर, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में भ्रष्टाचारियों (Corrupt) पर अंकुश लगाने के लिए अभियान चलाएं जा रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार सुबह 6:00 बजे उज्जैन लोकायुक्त (ujjain lokayukt) की टीम ने सोसाइटी प्रबंधक (Society manager) के घर छापामार कार्रवाई की। यह कार्रवाई आय से अधिक संपत्ति की शिकायत के मामले में की गई है। जिसमे भारी मात्रा में नकदी सहित दस्तावेज बरामद हुए हैं।

दरअसल मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के सोसाइटी प्रबंधक नंदकिशोर धाकड़ (nandkishore dhakad) के घर लोकायुक्त उज्जैन की टीम ने छापा मारा। टीम तड़के सुबह 6 बजे सुबह नंदकिशोर धाकड़ के घर कार्रवाई करने पहुंची। इस दौरान लोकायुक्त की टीम को सोसाइटी प्रबंधक के घर से ज्वेलरी सहित चार मोटरसाइकिल, एक कार के अलावा भारी मात्रा में नकदी बरामद की गई।

Read More: MP News: बीजेपी नेता के अधजले शव मिलने से फैली सनसनी, हत्या की आशंका

मामले में लोकायुक्त संगठन डीएसपी वसंत श्रीवास्तव का कहना है कि शनिवार तड़के सुबह मंदसौर में नंदकिशोर धाकड़ के घर 10 सदस्य टीम ने छापा मारा। छापामार कार्रवाई में लोकायुक्त टीम को पूरे घर से नकदी, ज्वेलरी, बंगला, जमीन से जुड़े कई दस्तावेज सहित भारी मात्रा में अचल संपत्ति का पता चला है। जबकि सोसाइटी प्रबंधक की मासिक वेतन महज 20 हज़ार रूपए है।

इस दौरान लाखों नकदी, दो मंजिला आलीशान बंगला, दो ट्रैक्टर एक कार चार मोटरसाइकिल सहित भारी मात्रा में ज्वेलरी बरामद की गई। लोकायुक्त की टीम द्वारा कार्रवाई की जा रही है। जिसमें अन्य कई खुलासे होने बाकी है। बता दे कि सहकारी प्रबंधक कई बार भ्रष्टाचार मामले में सुर्खियों में रहे हैं। जिसमें कई मामले में उन्हें निलंबित किया जा चुका है।

सहकारी प्रबंधक