MP 10th Topper: अभिनव को तन्खा ने भेजा लैपटॉप, पूर्व मंत्री चौधरी के फाउंडेशन ने दिए 25 हजार

भिण्ड।गणेश भारद्वाज

कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद विवेक तनखा ने हाई स्कूल में प्रदेश टॉपर अभिनव को लैपटॉप भेजा वहीं पूर्व मंत्री चौधरी राकेश सिंह ने अभिनव के घर पहुंच कर मिठाई खिलाई और अपने चौधरी दिलीप सिंह फाउंडेशन फाउंडेशन की ओर से स्कॉलरशिप के रूप में दिया 25 हजार का चैक मेहगांव अभिनव के निवास पर पहुंचकर भेंट किया। चौधरी राकेश ने अभिनव के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि अभिनव ने अपनी पढ़ाई की दम पर न केवल अपना और अपने परिवार का बल्कि मेहगांव क्षेत्र का नाम पूरे मध्यप्रदेश में रोशन किया है इसके लिए वह और उसका परिवार और स्कूल का परिवार भी बधाई का पात्र है। इस फाउंडेशन के सचिव मेहगांव के पूर्व विधायक चौधरी मुकेश सिंह चतुर्वेदी हैं। इस मौके पर अभिनव के पिता नीरज शर्मा के अलावा महिलाओं के रामअवतार चौधरी सहित कई गणमान्य जन मौजूद रहे।

इस साल की मध्यप्रदेश बोर्ड 10वीं कक्षा की परीक्षा में प्रदेश में पहला स्थान हासिल करने पर प्रिय अभिनव को हार्दिक शुभकामनाएँ। आपको न केवल अपने विद्यालय ठाकुर दुर्ग सिंह भदोरिया उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, मेहगाँव बल्कि संपूर्ण ज़िले का नाम रोशन करने पर हार्दिक बधाई।

मुझे आपको यह बताते हुए गर्व हो रहा है कि चौधरी दिलीप सिंह फ़ाउंडेशन, भिण्ड, म.प्र. की ओर से हम आपको चौधरी दिलीप सिंह स्कालर्शिप पुरस्कार 2020, सालाना 25,000 रुपए की छात्रवृत्ति आपके उज्ज्वल भविष्य एवं अच्छी पढ़ाई के लिए पुरस्कृत करना चाहते हैं।फ़ाउंडेशन की ओर से, मैं आपकी सफलता के लिए आपको हार्दिक बधाई देना चाहूँगा – हमें आप पर गर्व है। ईश्वर से आप के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here