आत्मनिर्भर भारत में MP का होगा महत्वपूर्ण योगदान, जागरूकता से हारेगा कोरोना..नरोत्तम

157

दतिया।सत्येंद्र रावत

गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा(narottam mishra) ने दतिया(datia) विधानसभा क्षेत्र में जरूरतमंद नागरिकों को राहत सामग्री वितरण की एवं दतिया नगर में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल हुए।

रविवार को गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा सुबह 9:00 बजे दतिया निवास पर पहुंचे। जहां पर उपस्थित आम नागरिकोंओ से मुलाकात की गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री(home & health minister) डॉ नरोत्तम मिश्रा ने समाजसेवी अमित महाजन दीपू सचदेवा अरुण तिवारी की टीम के साथ दतिया नगर की बस्तियों के जरूरतमंद परिवारों में राशन सामग्री वितरण की। इसके पश्चात गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा दतिया नगर के आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने दतिया विधानसभा क्षेत्र के ग्राम जोनहार घूघसी हिडोरा और डगरई पहुंचकर जरूरतमंद परिवारों में दाल चावल गेहूं तेल नमक मिर्ची धनिया राहत सामग्री के पैकेट वितरण किये। सभी नागरिकों के सैनिटाइजर से हाथ धुलाये गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने उपस्थित नागरिकों को समझाते हुए कहा कोई नहीं जानता था कि ऐसा भी वक्त आएगा।

इंसान को इंसान से दूर रहना पड़ेगा केरोना महामारी ने विश्व के अंदर एक अलग ही बदलाव लाकर खड़ा कर दिया है पर देश के अंदर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने इस महामारी को भारत देश मे हावी नहीं होने दिया। विश्व के कई देश इस महामारी से बिखर गए हैं पर हमारा भारत देश जो मजबूत स्थिति पर खड़ा था। उसी मजबूत स्थिति पर आज खड़ा है। मोदी जी दिन रात देश के एक-एक नागरिक की चिंता करते हुए कैरोना महामारी को परास्त करने में लगे हुए हैं। मध्य प्रदेश के अंदर भी केरोना महामारी को हावी नहीं दिया केरोना महामारी को हम सभी मिलकर प्रदेश से हरा कर भगाएंगे। हम सभी कि जागरूकता से ही केरोना हारेगा।

साथ में सुरेंद्र बुधौलिया विपिन गोस्वामी कालीचरण कुशवाह पुस्पेंद रावत योगेश सक्सेना बलदेव राज बल्लू प्रशांत ढेगुला सतीश यादव अतुल भूरे चौधरी डा राजू त्यागी मुकेश यादव रघुवीर कुशवाह प्रवीण पाठक गौरव दांगी अंकित शर्मा राकेश साहू सहित समाजसेवी और भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here