भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। हरियाणा (Hariyana) के झज्जर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी कर उसकी हत्या कर दी गई। जिस परिवार की बच्ची से दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया गया है। वह मध्यप्रदेश (madhya prades) निवासी बताए जा रहे हैं। मामले के खुलासे के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar lal khattar) से चर्चा की है। जहां उन्होंने खट्टर सरकार से दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की है। वहीं सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने प्रदेश सरकार की ओर से प्रभावित परिवार को 4 लाख रुपए की सहायता राशि देने का ऐलान किया है।

ज्ञात हो कि हरियाणा के झज्जर में मध्यप्रदेश की 5 वर्षीया मासूम के साथ दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया गया है। मासूम के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक पड़ोस में रहने वाले युवकों ने इस कुकृत्य को अंजाम दिया है। जिसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हरियाणा के झज्जर शहर में रविवार की रात्रि एक अपराधी द्वारा 5 साल की बच्ची के साथ हुई दरिंदगी की घटना को हृदय विदारक और निंदनीय बताया।

सीएम शिवराज ने आज सुबह हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से चर्चा कर प्रभावित परिवार की सहायता और घटना में लिप्त अपराधी को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने का आग्रह किया। हरियाणा के मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया कि अपराधी को सख्त सजा दी जायेगी।

Read More: Jabalpur News: लंबित मांगों को लेकर हड़ताल पर कर्मचारी, निगम मुख्यालय पर दिया धरना

बता दें कि प्रभावित परिवार मध्यप्रदेश के दमोह का रहने वाला है जो हरियाणा में निवास कर रहा था। इस घटना के सिलसिले में मध्य प्रदेश के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी एडीजी अनंत कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस दल हरियाणा रवाना हो गई है। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि वे पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं। उन्होंने परिवार के मुखिया से बात की है। इसके साथ ही पुलिस प्रशासन से चर्चा कर आवश्यक निर्देश दिए गए हैं। पुलिस दल को तत्काल झज्जर जाने के निर्देश दिए गए हैं।

मध्यप्रदेश सरकार ने तात्कालिक सहायता के तौर पर प्रभावित परिवार को चार लाख रुपये की राशि मंजूर की है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कैबिनेट बैठक के पहले मंत्रियों को इस घटना और प्रभावित परिवार को दी जा रही सहायता की जानकारी दी और कहा कि परिवार की हर संभव सहायता की जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि हरियाणा में रहने वाले मध्य प्रदेश के परिवार को पूरा न्याय दिलवाया जाएगा।