Jabalpur News: सांसद के भतीजे के साथ मारपीट, अस्पताल में भर्ती, समर्थकों में आक्रोश

जानकारी के मुताबिक मौके पर पहुंचे भाजपा नेताओं ने उनके साथ जमकर मारपीट की थी इसमें से एक डॉक्टर गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

जबलपुर, संदीप कुमार। सिविल लाइन थाना के सर्किट हाउस- 2 के पास देर रात जमकर बावला कटा। आरोपियों ने पहले तो सांसद राकेश सिंह के भतीजे के साथ मारपीट की और उसके बाद उसका अपहरण कर रिज रोड ले गए और वहाँ भी उसके साथ मारपीट की। फिर वही छोड़ कर भाग गए। इधर सूचना मिलते ही एसपी सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुँच आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

सांसद का भतीजा अस्पताल में भर्ती

बताया जा रहा है कि सांसद का भतीजा तनिष्क किसी कार्यक्रम से वापस अपने घर जा रहा था। तभी जैसे ही वह सर्किट हाउस 2 के पास पहुंचा तो अज्ञात लोग जो कि शराब के नशे उन्होंने कार रोककर मारपीट करना शुरू कर दी। इतना ही नही तनिष्क की कार भी फोड़ दी। घटना की जानकारी लगते ही भाजपा नेता कमलेश अग्रवाल भी अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचे तो उत्पात मचाने वालों ने पथराव शुरू कर दिया और तनिष्क को जबरन अपनी बाइक में बिठाकर रिज रोड ले गए।

सांसद राकेश सिंह के समर्थकों में आक्रोश

बीच शहर में सांसद राकेश सिंह के भतीजे के साथ मारपीट करना और फिर उसका अपहरण करके ले जाना। इस पूरे घटनाक्रम से भाजपा सांसद समर्थक खासा आक्रोश में है। भाजपा नेताओं की मांग है कि किसी भी कीमत में आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो। इधर सांसद के भतीजे के साथ मारपीट को लेकर जबलपुर पुलिस भी अलर्ट मूड में आ गई और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

Read More: MP News : कॉलेज खोलने को लेकर उच्च शिक्षा विभाग की गाइडलाइन जारी, पढ़िए यहां

वेटरनरी कॉलेज के बताए जा रहे हैं मारपीट करने वाले आरोपी

सांसद राकेश सिंह के भतीजे के साथ मारपीट करने वाले वेटनरी कॉलेज के डॉक्टर बताए जा रहे हैं, हालांकि इस मारपीट में वेटरनरी के डॉक्टर भी घायल हुए हैं जानकारी के मुताबिक मौके पर पहुंचे भाजपा नेताओं ने उनके साथ जमकर मारपीट की थी इसमें से एक डॉक्टर गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

सांसद का भतीजा भी अस्पताल में हुआ भर्ती

पुलिस के अनुसार मारपीट में घायल होने पर तनिष्क को एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है वहीं मौके पर पहुंचे सांसद के भाई लेखराज सिंह ने पुलिस अधिकारियों से चर्चा करते हुए पूरी घटना से अवगत करवाया, फिलहाल पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।