मुकुल वासनिक का विजयवर्गीय से सवाल- क्या बीजेपी नेताओं के लिए मजाक हैं पीएम मोदी

मुकुल वासनिक ने इस दौरान यह भी कहा कि अभी कांग्रेस संगठन को और मजबूत करने की आवश्यकता है। वही देश और प्रदेश के नेतृत्व परिवर्तन को लेकर मुकुल वासनिक ने चुप्पी साध ली।

जबलपुर, संदीप कुमार। कृषि कानून बिल को लेकर पूरे देश में आंदोलन इस समय हो रहा है और इसी आंदोलन को अब कांग्रेस लगातार मुद्दा भी बना रही है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव मुकुल वासनिक ने कृषि कानून बिल को किसानों पर जबरन थोपने की बात कही है। उन्होंने कहा कि जब कृषि कानून बिल पास किया जा रहा था। उस समय किसानो के प्रतिनिधियों से किसी भी तरह की चर्चा नहीं की गई और संसद में यह बिल पास कर दिया गया। उन्होंने कहा की हम चाह रहे थे कि कृषि कानून पर मतदान हो पर यह नहीं किया गया।

क्या देश के प्रधानमंत्री भाजपाइयों के लिए मजाक हैं….?

मध्य प्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक ने कहा कि हाल ही में 4 दिन पहले कैलाश विजयवर्गीय का एक बयान आया था। जिसमें कहा गया था कि कमलनाथ की सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गिरवाई थी और बाद में फिर कैलाश विजयवर्गीय इसी बयान को लेकर कहते हैं कि यह तो मैंने मजाक में कहा था। मुकुल वासनिक ने कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान पर तंज कसते हुए कहा कि क्या देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा के नेताओं के लिए मजाक करने की चीज है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा की मैं नही मानता हूँ कि मंच से कैलाश विजयवर्गीय मजाक कर सकते है। उन्होंने सही समय पर सच कहा है।

कांग्रेस संगठन को और मजबूत करने की है आवश्यकता

नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी में जबलपुर पहुंचे कांग्रेस मध्य प्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक नरसिंहपुर, जबलपुर और कटनी के पदाधिकारियों की समीक्षा बैठक लेंगे साथ ही आगामी होने वाले नगरीय निकाय चुनाव पर भी चर्चा की जाएगी।मुकुल वासनिक ने इस दौरान यह भी कहा कि अभी कांग्रेस संगठन को और मजबूत करने की आवश्यकता है। वही देश और प्रदेश के नेतृत्व परिवर्तन को लेकर मुकुल वासनिक ने चुप्पी साध ली।