बीजेपी के करीबी घनश्याम सिंह राजपूत का नगर निगम ने तोड़ा अवैध कब्जा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhyapradesh ) समेत राजधानी भोपाल (Bhopal )में लगातार भू-माफियाओं के खिलाफ निगम और पुलिस की कार्रवाई जारी है। इसी के चलते आज मंगलवार को बीजेपी (Bjp)के करीबी कहे जाने वाले घनश्याम सिंह राजपूत (Ghanshyam Singh Rajput) के अवैध निर्माण को तोड़ा गया। जानकारी के अनुसार, घनश्याम सिंह राजपूत ने रोहित नगर फेज 2 में बिना बिल्डिंग परमिशन के ही चार मंजिला इमारत बना रखी थी।

बता दें कि , घनश्याम सिंह राजपूत काफी लंबे समय से बीजेपी से जुड़ हुए हैं। हाल ही में एक प्रकरण सामने आने के बाद घनश्याम सिंह को बीजेपी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था। जिसके बाद नगर निगम (Municipal council) को घनश्याम सिंह राजपूत के बिना बिल्डिंग परमिशन अवैध निर्माण करने की शिकायत मिली। शिकायत मिलने के बाद निगम का अमला और पुलिस दोनों रोहित नगर फेज 2 में पहुंचे। जहां घनश्याम सिंह राजपूत ने बिना बिल्डिंग परमिशन लिए ही चार मंजिला इमारत का अवैध निर्माण किया था। जिसके बाद निगम के अमले ने इस अवैध निर्माण को तोड़ने की कार्रवाई शुरू की।

ईओडब्ल्यू (Economic Offences Wing)में भी घनश्याम सिंह राजपूत के खिलाफ एक प्रकरण दर्ज है। दरअसल घनश्याम सिंह राजपूत ने रोहित गृह निर्माण सोसाइटी के नाम पर कई लोगों को लाखों-करोड़ों का चूना लगाया हैं। एक ही प्लॉट को कई लोगों को बेचने और जमीनों पर कब्जा करने के भी घनश्याम सिंह राजपूत पर आरोप लगे हैं। इस मामले में भी ईओडब्ल्यू की कार्रवाई जारी हैं।