नगर निकाय चुनाव 2021: BJP का मास्टरप्लान, वीडी शर्मा कर रहे ये बड़ा काम

निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी के बड़े नेता बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के घर जाकर उनसे मिलेंगे

वीडी शर्मा

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में निकाय चुनाव (urabn body election) का एलान कभी हो सकता है। ऐसे में प्रदेश में बीजेपी (bjp) निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर कोई मौका नही छोड़ना चाहती है। बीजेपी बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को पूरे सम्मान के साथ चुनावी जंग के तैयार करने में जुट गई है। ये ही वजह है इंदौर में शनिवार को स्वयं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने इंदौर के ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर पर बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में सीधे बातचीत की।

वही उन्होंने इस आयोजन में ये भी साफ किया था वो स्वयं और बीजेपी के बड़े नेता बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के घर जाकर उनसे मिलेंगे और खाने की मेज और चाय पर चर्चा करेंगे। बीजेपी के सम्मेलन के 24 घण्टे भी पूरे नही हुए थे कि रविवार सुबह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने विधानसभा इंदौर-2 के श्यामा प्रसाद मुखर्जी मंडल के बूथ क्रमांक 722 के अध्यक्ष पवन कैथवास के निवास पर चाय का लुत्फ लिया।

Read More: Ujjain News: अतिक्रमण मुक्त हुई उज्जैन की 400 करोड़ की बेशकीमती जमीन

इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कैथवास से बूथ स्तर पर आने वाली समस्या को जानने के साथ ही निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर बातचीत की। इसके पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने इंदौर में बीजेपी के वरिष्ठ नेता विष्णु प्रसाद शुक्ला “बड़े भैया” के स्वास्थ्य की जानकारी लेने राजश्री अपोलो अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बिष्णु प्रसाद शुक्ला के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

नगर निकाय चुनाव 2021: BJP का मास्टरप्लान, वीडी शर्मा कर रहे ये बड़ा कामनगर निकाय चुनाव 2021: BJP का मास्टरप्लान, वीडी शर्मा कर रहे ये बड़ा काम