चाकूओं से गोदकर युवक की हत्या, झाड़ियो में मिला शव

जबलपुर, संदीप कुमार| जबलपुर (Jabalpur) के मटामर गाँव मे रहने वाले 35 साल के एक युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या (Murder) कर दी गई| मृतक रेल्वे स्टेशन के बाहर होटल चलाता था, जिसका नाम मनबहोर तिवारी बताया जा रहा है| मूलतः रीवा (Rewa) का रहने वाला मृतक कुछ माह पहले ही जबलपुर आया था और अपने ससुराल में रहकर केंटीन में काम किया करता था।

कैलाशधाम के पास मिला घायल हालत में-अस्पताल पहुँचते ही हुई मौत
बताया जा रहा है कि देर रात मृतक मनबहोर तिवारी अपनी बाइक से जब घर आ रहा था, जैसे ही वह कैलाशधाम पहुँचता है अचानक उसकी चीख पुकार मच जाती है,आनन फानन में स्थानीय लोग उसे घायल हालत में ईलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर जाते है जहाँ उसकी मौत हो जाती है।

हमला करने वाला कौन-पुलिस के लिए अबूझ पहेली
होटल व्यवसाई पर हमला करने वाला कौन है इसके विषय में खमरिया पुलिस पतासाजी में जुटी हुई है वहीं जांच में यह भी जानकारी लगी है कि मनबहोर को उसके घर से लगभग 2 किलोमीटर दूर हमला किया गया था, मौके पर मृतक के चप्पल और शरीर में कई घाव भी मिले हैं। पुलिस के मुताबिक मृतक को कैलाश धाम में रहने वाले आकाश और विकास अपनी बाइक से अस्पताल लेकर गए थे।

होटल कर्मचारियों से की जा रही है पूछताछ
मृतक मनबहोर तिवारी की हत्या के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर होटल के कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है, पुलिस यह भी जानकारी जुटा रही है कि उसका किसी से विवाद तो नहीं हुआ था, वही मोबाइल के नंबरों के आधार पर भी जांच की जा रही है कि 1 सप्ताह में मन बहुत के पास कितने फोन आए थे और उसने कितने लोगों से बात की थी।