Naag Nagin Love Video: प्रेम करते हुए कैमरे में कैद हुए नाग-नागिन, देखें वीडियो….

Sanjucta Pandit
Published on -

Naag Nagin Love Video : मध्यप्रदेश के नीमच में नाग-नागिन के प्रेम का वीडियो सामने आया है, जहां ग्वालटोली के समीप नाले में नाग और नागिन एक दूसरे पर प्यार लुटा रहे हैं। बता दें कि खुले मैदान में दोनों ने अपने शरीर को एक-दूसरे में लपेट रखा है। वीडियो में नाग-नागिन प्रेम करते हुए कभी सिर में हवा में लहरा रहे हैं तो कभी जमीन पर रेंग रहे हैं। देखने में यह दृश्य फिल्मी लगता है लेकिन यह हकीकत है। जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ भी जमा हो गई।

Naag Nagin Love Video: प्रेम करते हुए कैमरे में कैद हुए नाग-नागिन, देखें वीडियो....

देखें वीडियो

सबसे पहले आप वीडियो देखिए जिसमें दोनों प्रेम करते हुए नजर आ रहे हैं। जिसका वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इसे देखने के लिए दूर-दराज से लोग यहां पहुंचे हैं। जिनमें से कुछ लोगों ने इस दृश्य को अपने कैमरे में कैद कर लिया। तो चलिए सबसे पहले ये वीडियो देखिए…

नाग-नागिन का प्रेम

बता दें कि हिंदू मान्यताओं के अनुसार, नाग-नागिन को भगवान शिव के साथ भी जोड़ा जाता है। भगवान शिव को ‘नागेश्वर’ भी कहा जाता है और उनके घर में नाग-नागिन को आसन दिया जाता है। इन्हें देवताओं के पुत्र-पुत्री माना जाता है। नाग-नागिन के प्रेम की कहानियां भारतीय संस्कृति में प्रचलित हैं और लोग इन्हें एक आदर्श रिश्ते के रूप में मानते हैं। वैदिक संस्कृति में भी नाग-नागिन का प्रेम महत्वपूर्ण होता था। नाग-नागिन के प्रेम के संबंध में श्लोक और दोहे लिखे गए हैं। जिनकी कहानियां लोगों को रोमांचित करती हैं और उन्हें एक आदर्श जोड़ी का प्रतीक माना जाता है।

Naag Nagin Love Video: प्रेम करते हुए कैमरे में कैद हुए नाग-नागिन, देखें वीडियो....

Naag Nagin Love Video: प्रेम करते हुए कैमरे में कैद हुए नाग-नागिन, देखें वीडियो....

नीमच से कमलेश सारडा की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News