गुना।विजय कुमार जोगी

कोरोना वायरस को लेकर पुलिस की सतर्कता लगातार जारी है शहर में जिले सहित अन्य राज्यों के लोगों को शहर में प्रवेश वर्जित है जिसके चलते हाईवे बिलोनिया बाईपास दो खम्मा नाके पर कैंट थाना पुलिस का चेकिंग प्वाइंट लगा हुआ है जो शिवपुरी अशोकनगर ग्वालियर आदि जिलों व अन्य राज्यों से आने वाले लोगों की सघन जांच पड़ताल करने व आवश्यक लोगों को मेडिकल जांच रिपोर्ट के बाद ही शहर में प्रवेश दिया जा रहा है।

हाईवे पुलिस पॉइंट पर चल रही चेकिंग के दौरान शिवपुरी अशोकनगर जिले के अनेकों लोगों को मेडिकल के लिए तैनात पुलिस व ट्रैफिक कर्मियों के द्वारा रोका गया हालांकि घंटों इंतजार करने के बाद मेडिकल टीम पहुंची। चेकिंग के दौरान बाईपास पर एक चार पहिया वाहन क्रमांक एमपी 32,सी,1173 जिस पर कार्यपालिक मजिस्ट्रेट लिखा हुआ था उक्त गाड़ी में ड्राइवर सहित चार लोग सवार थे जिसमें ड्राइवर ने मास्क भी नहीं पहन रखा था। तैनात पुलिस स्टाफ द्वारा जब वाहन को शहर में प्रवेश करने से रोका गया तो गाड़ी में से उतर कर एक व्यक्ति ने पुलिस कर्मियों पर अपने पद का काफी रौब झाड़ा और टीएल मीटिंग में जल्दी में जाने की बात कहकर शहर में प्रवेश करने की बात कही।

पुलिस कर्मियों पर रोब झाड़ने वाले नायब तहसीलदार का नाम उदय सिंह बताया जाता है,साहब दतिया गए थे ऐसा उन्होंने पुलिस कर्मियों को बताया,लेकिन सूत्र यह बताते हैं कि उक्त अफसर जालौन के ग्राम गोपालपुरा (उत्तर प्रदेश)ई-पास अनुमति लेकर गए थे।और गाड़ी में भी ड्राइवर सहित चार लोग सवार थे क्या चार लोगों की अनुमति ली थी नायब तहसीलदार ने?