Name Astrology : किसी की परवाह नहीं करते इस नामाक्षर के लोग, होते हैं अमीर

Name astrology

 Name Astrology : ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियां होती है सभी राशियों का अलग-अलग ग्रह होता है। वहीं सभी राशियों के गुण स्वभाव और भाग्य भी अलग-अलग होते हैं। ऐसे में राशि के अनुसार तो व्यक्ति के जीवन से जुड़ी बातों का पता लगाया जाता है। लेकिन व्यक्ति का नाम भी काफी ज्यादा महत्वपूर्ण होता है। कई विधाओं में और ज्योतिष शास्त्र में नाम के पहले अक्षर से ही व्यक्ति के भविष्य के बारे में बहुत कुछ बता दिया जाता है।

अगर किसी को अपनी राशि के बारे में जानकारी नहीं है तो वह अपने नाम के पहले अक्षर से ही अपने जीवन से जुड़ी महत्वपूर्ण बातों को जान सकता है। आज हम आपको एक ऐसे नामाक्षर के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे शुरू होने वाले नाम के लोग किसी की परवाह करना पसंद नहीं करता है। वह अपना जीवन खुलकर जीना पसंद करते हैं। इतना ही नहीं इन लोगों के पास धन की भी कमी नहीं होती। तो चलिए जानते हैं उन लोगों के बारे में सब कुछ –


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।