Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

मांधाता उपचुनाव : नंदकुमार सिंह चौहान पर फूटा आदिवासी महिलाओं का गुस्सा, VIDEO VIRAL

खंडवा, सुशील विधानी। मध्यप्रदेश (Madhy Pradesh) के 19 जिलों के 28 विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव में दोपहर 3:30 बजे तक 56.72 प्रतिशत मतदान हो गया है। एक तरफ जहां अभी भी एक घंटा बाकी है और वोटरों का मतदान केन्द्र पर पहुंचने का सिलसिला जारी है।एक तरफ जहां फायरिंग, विवाद और बहिष्कार की खबरें सामने आ रही है वही दूसरी तरफ नेताओं का भी जमकर विरोध देखने को मिल रहा है।

अब खंडवा जिले (Khandwa district की मांधाता सीट (Mandhata Assembly Seat) पर भाजपा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान  (BJP MP Nandkumar Singh Chauhan) आदिवासी महिलाओं के गुस्से का शिकार हो गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है।

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)