नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान “दिग्विजय सिंह के मन में गोडसे और मुंह में गांधी रहते हैं”

उन्होंने कहा कि मैं दिग्विजय सिंह को बताना चाहता हूँ कि भारतीय जनता पार्टी मुसलमानों की विरोधी नहीं है, आतंकवादी मानसिकता की विरोधी है दिग्विजय सिंह जैसे लोग जो  इस तरह की मानसिकता के हैं, उन सबका भारतीय जनता पार्टी विरोध करती है

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह पर पलटवार करते हुए कहा है कि दिग्विजय सिंह के मन में गोडसे और मुंह में गांधी रहते हैं। अपने बड़े भाई कमलनाथ से पूछ लेते गोडसे के बारे में तो वे ज्यादा अच्छे से बता पाते। उन्होंने कहा कि  इस तरह के ट्वीट दिग्विजय सिंह जानबूझकर करते हैं जिससे इसकी चर्चा हो। डॉ नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) मीडिया को दिग्विजय सिंह के उस ट्वीट से जुड़े सवाल का जवाब दे रहे थे जिसमें दिग्विजय सिंह ने लिखा कि “55 करोड़ रुपये पाकिस्तान को देने का समर्थन करने पर नाथूराम गोडसे ने महात्मा गांधी  को गोली कार दी थी अब साहब जी 1125 करोड़ की वैक्सीन पाकिस्तान को मुफ्त में दे रहे हैं , मोदीगोडसे भक्तों कुछ कहना चाहेंगे ?

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा  (Narottam Mishra) ने कहा कि मोदी जी ने वैक्सीन बनाकर भारत को विश्व गुरु की तरफ बढ़ाया है ये वैक्सीन अकेले पाकिस्तान को नहीं दे रहे, 65 देशों को वैक्सीन जा रही है। दिग्विजय सिंह तुष्टिकरण की राजनीति करके, इस तरीके की बातें करके मुसलमानों में भ्रम पैदा करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मैं दिग्विजय सिंह को बताना चाहता हूँ कि भारतीय जनता पार्टी मुसलमानों की विरोधी नहीं है, आतंकवादी मानसिकता की विरोधी है दिग्विजय सिंह जैसे लोग जो  इस तरह की मानसिकता के हैं, उन सबका भारतीय जनता पार्टी विरोध करती है। आज वैश्विक छवि लेकर मोदी जी बढ़ रहें है यही पीड़ा है।  उन्होंने कहा कि महान खिलाड़ी विवियन रिचर्ड्स ने वैक्सीन की तारीफ की है विश्व के देश मोदी जी के कुशल नेतृत्व की तारीफ कर रहे हैं। जिसको लेकर कांग्रेस के लोगों को दिक्कत हो रही है।

ममता बनर्जी के साथ हुए हादसे पर बोलते हुए डॉ नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा कि ममता दीदी का पांव टूटा था या प्लास्टर झूठा था यह बात समझ में नहीं आ रही, ममता दीदी पॉलिटिकल पाखंड कर रही है बंगाल का दौरा करके आ रहा हूं जो दीदी कर रही हैं लोग उसे जान चुके हैं, घायल शेरनी और खतरनाक बताकर किसको डराना चाहती है पहले ही उन्होंने भाजपा के 134 कार्यकर्ता बंगाल में शहीद कर दिए है।

ये भी पढ़ें – पाकिस्तान को कोरोना वैक्सीन दिए जाने को लेकर दिग्विजय के इस ट्वीट के, आखिर क्या है मायने!

मध्यप्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के सवाल पर गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra)  ने कहा कि कोरोना बैक को लेकर खास करके भारत से सटे हुए जिलों में प्रकरण बढ़ रहे हैं पुनः कल गाइडलाइन जारी की है सभी जिला कलेक्टर और एसपी को निर्देशित किया है कि सख्ती से गाइडलाइन का पालन हो, मास्क अनिवार्य है। महाराष्ट्र से आने वाले लोगों को बिना स्क्रीन टेस्ट के नहीं आने दिया जाएगा।

विधानसभा में नए विधायक को प्रश्न पूछने की व्यवस्था के सवाल पर नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra)  ने कहा कि नया प्रयोग विधानसभा अध्यक्ष जी ने किया है जो कि एक अच्छी शुरुआत है इससे नए सदस्य को ज्यादा बोलने का अवसर मिलेगा। कांग्रेस की बैठक में झगडे के सवाल पर उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने कांग्रेस को भ्रम में रखकर चलाने की आदत डाली है, कमलनाथ को भ्रम रहता है। अभी तक कांग्रेस ने जितनी घोषणाएं की उनमें से एक भी समय पर पूरी नहीं की पब्लिक सब जानती है और पहचानती है कांग्रेस ने अपने राज में किसानों और युवाओं के साथ क्या किया सब जानते है। सिंधिया समर्थक की बगावत से जुड़े सवाल पर गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा कि भाजपा में किसी भी तरीके की कोई भी तकरार नहीं है ज्योतिरादित्य सिंधिया भी भाजपा के कार्यकर्ता हैं  और हम भी भाजपा के कार्यकर्ता हैं।