नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान “दिग्विजय सिंह के मन में गोडसे और मुंह में गांधी रहते हैं”

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह पर पलटवार करते हुए कहा है कि दिग्विजय सिंह के मन में गोडसे और मुंह में गांधी रहते हैं। अपने बड़े भाई कमलनाथ से पूछ लेते गोडसे के बारे में तो वे ज्यादा अच्छे से बता पाते। उन्होंने कहा कि  इस तरह के ट्वीट दिग्विजय सिंह जानबूझकर करते हैं जिससे इसकी चर्चा हो। डॉ नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) मीडिया को दिग्विजय सिंह के उस ट्वीट से जुड़े सवाल का जवाब दे रहे थे जिसमें दिग्विजय सिंह ने लिखा कि “55 करोड़ रुपये पाकिस्तान को देने का समर्थन करने पर नाथूराम गोडसे ने महात्मा गांधी  को गोली कार दी थी अब साहब जी 1125 करोड़ की वैक्सीन पाकिस्तान को मुफ्त में दे रहे हैं , मोदीगोडसे भक्तों कुछ कहना चाहेंगे ?

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा  (Narottam Mishra) ने कहा कि मोदी जी ने वैक्सीन बनाकर भारत को विश्व गुरु की तरफ बढ़ाया है ये वैक्सीन अकेले पाकिस्तान को नहीं दे रहे, 65 देशों को वैक्सीन जा रही है। दिग्विजय सिंह तुष्टिकरण की राजनीति करके, इस तरीके की बातें करके मुसलमानों में भ्रम पैदा करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मैं दिग्विजय सिंह को बताना चाहता हूँ कि भारतीय जनता पार्टी मुसलमानों की विरोधी नहीं है, आतंकवादी मानसिकता की विरोधी है दिग्विजय सिंह जैसे लोग जो  इस तरह की मानसिकता के हैं, उन सबका भारतीय जनता पार्टी विरोध करती है। आज वैश्विक छवि लेकर मोदी जी बढ़ रहें है यही पीड़ा है।  उन्होंने कहा कि महान खिलाड़ी विवियन रिचर्ड्स ने वैक्सीन की तारीफ की है विश्व के देश मोदी जी के कुशल नेतृत्व की तारीफ कर रहे हैं। जिसको लेकर कांग्रेस के लोगों को दिक्कत हो रही है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....