राहुल गांधी के सिंधिया बयान पर नरोत्तम मिश्रा का पलटवार- राजस्थान में कर सकते हैं प्रयोग

एमपी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मिश्रा ने कहा कि सिंधिया के चेहरे पर चुनाव लड़कर किसी अन्य को सीएम का चेहरा दे दिया गया। बड़ी घोषणा की गई।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में राहुल गांधी (rahul gandhi) के बयान के बाद एक बार फिर से सियासी गलियों में बवाल मच गया है। एक तरफ जहां कांग्रेस राहुल गांधी के बयान को दूर दृष्टि बता रही है। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी (bjp) ने इस बयान के बाद कांग्रेस को घेरना शुरू कर दिया है। अब इस मामले में मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) का बड़ा बयान सामने आए हैं।

मीडिया (medai) से चर्चा के दौरान नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस (congress) को बहुत जल्दी समझ में आ गया कि मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) के बिना कांग्रेस शून्य है। इतना ही नहीं नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अगर ऐसी बात है तो राहुल गांधी को राजस्थान में सचिन पायलट (sachin pilot) को सीएम (cm) बना देना चाहिए। वहां कांग्रेस यह प्रयोग कर सकती हैं।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि 2 साल में जो कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चयन नहीं कर पाए। वह मुख्यमंत्री बनाने की बात कर रहे हैं। एमपी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मिश्रा ने कहा कि सिंधिया के चेहरे पर चुनाव लड़कर किसी अन्य को सीएम का चेहरा दे दिया गया। बड़ी घोषणा की गई। कहा गया कि अगर घोषणा पूरी ना होंगे तो सीएम बदल दिया जाएगा। उन्होंने नहीं बदला इसलिए हमने बदल दिया।

Read More: MPPSC: राज्य वन सेवा मुख्य परीक्षा का नोटिफिकेशन जारी, जानें डिटेल्स

कमलनाथ पर बोला बड़ा हमला

वहीं अलका लांबा को दिए कमलनाथ के बयान पर बोलते हुए कमलनाथ पर बड़ा हमला बोला है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि महिला दिवस पर ऐसी अशोभनीय टिप्पणी पता नहीं उन्हें गलत क्यों नहीं लगती। इसके साथ ही नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पूरी कांग्रेस को बूढ़ा कर देने के बाद आज यह लोग खुद को जवान साबित करने पर तुले हैं। जो कि बेहद निंदनीय है।

कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर जताई चिंता 

प्रदेश में कोरोना के लगातार बढ़ते संक्रमण को देखते हुए एक बार फिर से नरोत्तम मिश्रा ने चिंता जताई है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सरकार कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर नजर बनाए हुए है। विचार विमर्श किया जा रहा है। आगे की परिस्थिति को देखते हुए फैसला किया जाएगा।

ममता ने बहुमत खो दिया- नरोत्तम 

वहीं पश्चिम बंगाल चुनाव पर बोलते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ममता ने बहुमत खो दिया है। बंगाल की सरकार परिवर्तन चाहती है। जल्दी स्कूटी की विदाई निश्चित है। वही आचार संहिता के बाद तो अब संभालने वाले भी बंगाल छोड़ कर चले गए होंगे। बहुत जल्दी ममता दीदी की सरकार चली जायेगी। तृणमूल की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।

वहीं मध्य प्रदेश बजट पर कांग्रेस के लगातार पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि मध्य प्रदेश बजट पर हमें कांग्रेस से सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है।