गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस को लिया आड़े हाथों, कहा- इनका मूल चरित्र ही सवाली और बवाली है

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Madhya Pradesh Home Minister Narottam Mishra) ने कहा कि कांग्रेस के लोग उन सब अच्छी चीज पर सवाल खड़े करते है जो राष्ट्रीय हित से जुड़ी होती है।

narottam misdhra

भोपाल,डेस्क रिपोर्ट। देश में कोरोनावायरस (Corona Virus) के संक्रमण को रोकने के लिए अब तक दो कोरोनावायरस वैक्सीन (Corona Vaccine) को अप्रूवल मिल चुका है। कोरोनावायरस की वैक्सीन को मिली मंजूरी के बाद से लगातार उठ रहे सवालों के चलते सियासी हलचल भी तेज हो गई है। कोरोनावायरस वैक्सीन को लेकर विपक्ष सरकार को सवालों के घेरे में खड़ा कर रही है। जहां एक और बीते दिन प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) ने ट्वीट कर कोविड केयर सेंटर (Covid Care Centre) बंद करने को लेकर शिवराज सरकार (Shivraj Government) को सवालों के कटघरे में खड़ा किया तो वही वरिष्ठ विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह (Laxman Singh) ने ट्वीट कर लिखा की कोरोना वैक्सीन को लेकर कई भ्रांतियां है, अच्छा होगा अगर प्रधानमंत्री और सभी मुख्यमंत्री, मंत्री, वरिष्ठ अधिकारी इसे पहले लगवा ले, सब ठीक होगा तो जनता भी लगवा लेंगी। साथ ही कांग्रेस द्वारा कोरोना वैक्सीनेशन के मॉक ड्रिल को लेकर सवाल उठाए गए।

कांग्रेस हर अच्छी चीज पर सवाल खड़े करती है

उठ गए सवालों पर पलटवार करते हुए प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Madhya Pradesh) Home Minister Narottam Mishra) ने कहा कि कांग्रेस के लोग उन सब अच्छी चीज पर सवाल खड़े करते है जो राष्ट्रीय हित से जुड़ी होती है। सेना ने घुस के पाकिस्तान पर हमला किया तो सेना पर सवाल खड़े कर दिए, चुनाव हारे तो ईवीएम पर सवाल उठा दिए और विश्व के अंदर भाजपा की कोरोना को लेकर धाक जमी को कोरोनावायरस वैक्सीन पर सवाल खड़े कर दिए। ये लोग सवाली और बवाली लोग है। वहीं अब किसान आंदोलन है जिस पर अब बवाल खड़े कर रहे है।

अखिलेश यादव को नहीं करना चाहिए राजनीति 

वही प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा था कि वह बीजेपी का टीका नहीं लगाएंगे जिस पर पलटवार करते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ये भाजपा की वैक्सीन नहीं कोरोना की वैक्सीन है। अखिलेश यादव जैसे नेताओं को कोरोनावायरस में नहीं उन पर टिप्पणी करने में रुचि है। भाजपा की वैक्सीन उन्हें साल 2017 में लगी है, जिसका असर पांच साल रहेगा।  अब 2022 में उन्हें फिर यही वैक्सीन लगेगी और उसका असर भी 5 साल तक रहेगा। उन्हें समझना चाहिए कि वैक्सीन राजनीति नहीं राष्ट्र का विषय है।इस पर उन्हे राजनीति नहीं करना चाहिए।

जनता तक सरकार की योजनाएं शिध्र पहुंचे

वहीं आज सीएम शिवराज द्वारा प्रशासनिक अधिकारियों के वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चा की गई, जिसको लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रशासन में कसावट और कसावट के माध्यम से जनता तक सरकार की योजना शिध्र पहुंचे उसके लिए सीएम शिवराज प्रशासनिक अधिकारियों से चर्चा की है, वहीं कल सभी मंत्रियों के साथ मंगलवार को कोलार में संवाद किया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here