नरोत्तम मिश्रा का राहुल गांधी पर तंज, कहा – इतनी अच्छी नस्ल के नशे ये लाते कहां से है

नरोत्तम मिश्रा(narottam mishra) ने कहा सस्ती लोकप्रियता के लिए कांग्रेस खुद ने ऐसा किया होगा। वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस बीजेपी पर आरोप न लगाए।

narottam mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। हरियाणा (Haryana) में एक रैली (Rally) को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व राष्ट्री अध्यक्ष राहुल गांधी (Former National President Of Congress Rahul Gandhi) ने भारत चीन (India China) के बीच बने तनाव को लेकर मोदी सरकार (Modi Government) पर निशाना साधा और कहा अगर हम सत्ता में होते तो 15 मिनट में चीन को भारत की सीमा से बाहर कर देते।

राहुल गांधी के चीन को लेकर दिए बयान पर तंज कसते हुए प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) Home Minister Of Madhya Pradesh) ने कहा कि, पहले राहुल गांधी ने कहा कि 10 दिन में कर्ज माफ कर देंगे अब 15 मिनिट में चीन साफ कर देंगे। गृह मंत्री ने कहा उस गुरु को नमन जिन्होंने इन्हें (राहुल गांधी) पढ़ाया है। इतनी अच्छी नस्ल के ये आते कहां से है।कांग्रेस का हाथ दंगाइयों के साथ है। कांग्रेस को दलित नही दल हित की चिंता है। कांग्रेस देश तोड़ने वाली ताकतों के साथ हैं।

उन्होंने कहा, राहुल गांधी का हाथरस कनेक्शन सामने है। उन्होंने दलितों के हितों पर कुठाराघात किया। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा(narottam mishra)ने कहा कांग्रेस धोखे की राजनीति करती है और देश को जातियों में बाटना चाहती। मंत्री मिश्रा ने कहा कांग्रेस देश मे कुछ भी कर सकती है, हाथ रास संयोग नही एक प्रयोग था।

अनूपपुर में कमलनाथ (Kamal Nath In Annuppur) के काफिले पर पथराव पर कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाए है। कांग्रेस के आरोपों पर जवाब देते हुए नरोत्तम मिश्रा(narottam mishra) ने कहा कि, जिला प्रशासन चुनाव आयोग के अधीन होता है जहाँ चुनाव होता है। उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस का स्पॉन्सर से प्रेरित हुआ होगा। नरोत्तम मिश्रा(narottam mishra) ने कहा सस्ती लोकप्रियता के लिए कांग्रेस खुद ने ऐसा किया होगा। वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस बीजेपी पर आरोप न लगाए।

दरअसल कल अनूपपुर दौरे पर गए पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ के काफिले को कुछ लोगों ने रोकने की कोशिश की। उन्हें काले झंडे दिखाए और विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कमलनाथ की सुरक्षा में लगे गार्डों ने उन्हें रोका, लेकिन उनसे भी लोग भिड़ गए और मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए धक्का-मुक्की करने लगे। इसके बाद पीछे से काफिले पर पथराव भी किया गया। कांग्रेस ने इस पर सख्त आपत्ति जताई है।

उप चुनाव में कांग्रेस के बिकाऊ बनाम टिकाऊ के मुद्दे को उठाने पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra)ने कहा, जो शुरुआत कांग्रेस ने की थी में वो उसी में उलझ रहे है। उन्होंने कहा कमल नाथ अपने ही बने जाल में फंस गए है। कमल नाथ ने अपनी सरकार गांव दी खुद के बने जाल में उलझ कर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here