‘हम दो-हमारे दो’ पर नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, कही ये बड़ी बात

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अन्य प्रदेशों से अवैध तरीके से शराब मध्यप्रदेश में ना आए। इसकी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

narottam mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राहुल गांधी (rahul gandhi) के हम दो-हमारे दो नारे के बाद राजनीतिक गलियारों में वाद विवाद की स्थिति उत्पन्न हो गई है। कांग्रेस नेता (congress leader) के नारे के बाद लगातार बीजेपी (bjp) नेताओं ने उनके बयान पर चुटकी ली है। अब मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने राहुल गांधी के बयान पर निशाना साधा है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी द्वारा दिया गया नारा उनके परिवार पर सटीक बैठता है।

दरअसल बीते दिनों लोक सभा में राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा था। जहां उन्होंने कहा था कि पहले परिवार नियोजन के लिए हम दो-हमारे दो की योजना थी लेकिन अब हम दो-हमारे दो कहकर चार लोग देश की सत्ता चला रहे हैं। प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस परिवार के ऊपर यह नारा सटीक बैठता है। कॉन्ग्रेस इसी नारे का पालन कर रही है। हम दो का अर्थ है मां और बेटा और हमारे दो मतलब दीदी और बहनोई।

NO CAA पर बोले हुए नरोत्तम मिश्रा

वहीं राहुल गांधी के NO CAA पर बोलते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी ने अपने गले में सही पट्टी लगा गमछा पहना है। NO CAA का मतलब साफ है नो कांग्रेसी एक्सपेकटेबल। कांग्रेस ने निशाना साधते हुए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जब भी कोई देश विरोधी ताकतें खड़ी होती है और देश विरोधी बयान सामने आते हैं। सबसे पहले कांग्रेस उनके साथ खड़ी होती है। यह कांग्रेस की देश के प्रति विकृत मानसिकता को दर्शाता है।

Read More: कृषि मंत्री की सदबुद्धि के लिए किसान नेता आज करेंगे पूजा, रेल रोको अभियान का होगा आह्वान

बजट मध्य प्रदेश की जनता के लिए खास होगा- नरोत्तम मिश्रा

बजट (budget) पर चर्चा करते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इस बार का बजट मध्य प्रदेश की जनता के लिए खास होगा। कोरोना (corona) से सख्ती से निपटने के बाद मध्य प्रदेश सरकार लॉकडाउन, आर्थिक अवरोधों के बावजूद जनता हित में सही बजट पेश करेगी। साथ ही नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि बजट में सभी वर्गों के हितों को ध्यान में रखा गया है।

वहीं प्रदेश में शराब से हुई मौत के सवाल पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अवैध शराब पर रोक के लिए सरकार द्वारा कई कार्यक्रम संचालित किए जा रहे। इसके साथ ही साथ सीमावर्ती जिलों पर चौकसी बढ़ाने के निर्देश दे दिए गए हैं। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अन्य प्रदेशों से अवैध तरीके से शराब मध्यप्रदेश में ना आए। इसकी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। वहीं उन्होंने छतरपुर में हुए मौत पर बोलते हुए कहा कि इस संबंध में जानकारी प्राप्त हुई है। जल्दी जांच में सारी घटनाएं साफ हो जाएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here