Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

MP उपचुनाव : बिसाहूलाल सिंह के वायरल वीडियो पर नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान

narottam mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। शिवराज सरकार (Shivraj Government) में खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री और अनूपपुर विधानसभा सीट (Anuppur Assembly Seat) से बीजेपी प्रत्याशी बिसाहूलाल सिंह (Bisahulal Singh) के कांग्रेस उम्मीदवार विश्वनाथ सिंह (Congress candidate Vishwanath Singh) की पत्नी को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान पर प्रदेश के गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Dr. Narottam Mishra) का बड़ा बयान सामने आया है।

आज मीडिया से चर्चा के दौरान नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मैंने भाजपा सरकार के मंत्री बिसाहुलाल सिंह जी का बयान सुना नहीं है। लेकिन यदि उन्होंने कोई आपत्तिजनक बात कही है तो संसदीय कार्य मंत्री के नाते मैं माफी मांगता हूँ। लेकिन क्या कमलनाथ अपने बयान के लिए माफी मांगेंगे, या दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) कमलनाथ के बयान के लिए माफी मांगेंगे?


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)