MP उपचुनाव : बिसाहूलाल सिंह के वायरल वीडियो पर नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मैंने भाजपा सरकार के मंत्री बिसाहुलाल सिंह जी का बयान सुना नहीं है। लेकिन यदि उन्होंने कोई आपत्तिजनक बात कही है तो संसदीय कार्य मंत्री के नाते मैं माफी मांगता हूँ।

narottam mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। शिवराज सरकार (Shivraj Government) में खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री और अनूपपुर विधानसभा सीट (Anuppur Assembly Seat) से बीजेपी प्रत्याशी बिसाहूलाल सिंह (Bisahulal Singh) के कांग्रेस उम्मीदवार विश्वनाथ सिंह (Congress candidate Vishwanath Singh) की पत्नी को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान पर प्रदेश के गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Dr. Narottam Mishra) का बड़ा बयान सामने आया है।

आज मीडिया से चर्चा के दौरान नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मैंने भाजपा सरकार के मंत्री बिसाहुलाल सिंह जी का बयान सुना नहीं है। लेकिन यदि उन्होंने कोई आपत्तिजनक बात कही है तो संसदीय कार्य मंत्री के नाते मैं माफी मांगता हूँ। लेकिन क्या कमलनाथ अपने बयान के लिए माफी मांगेंगे, या दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) कमलनाथ के बयान के लिए माफी मांगेंगे?

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath)  के महिला बाल विकास मंत्री और डबरा से बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी (Imarti Devi) के को लेकर दिए गए बयान को लेकर कहा कि कांग्रेस के नेता उपचुनाव (By-election) में हल्के शब्दों का प्रयोग कर जनता के असल सवालों से बच रहे हैं। दरअसल उनके पास बताने लायक कोई उपलब्धि है ही नहीं, इसलिए वे BJP को कोसकर वोट बटोरना चाह रहे हैं।चुनाव में कांग्रेस (Congress) के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं, ताकि कोई 15 महीनों के हिसाब ना मांग लें। कांग्रेस बीजेपी को गाली दे कर वो मांग रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस बताए उसने क्या किया, हम बताएंगे हमने क्या किया उसके बाद जनता तय कर लेगी किसे वोट देना है।

3 नवबंर को जनता सिखाएगी सबक

नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि मंत्री इमरती देवी जी के खिलाफ अपशब्द बोलने पर कमलनाथ जी ने खेद जताया है लेकिन माफी नहीं मांगी है। इससे साफ है कि अनुसूचित जाति की महिला के अपमान पर उन्हें दिल से अफसोस नहीं है।ग्वालियर-चंबल क्षेत्र की जनता सब-कुछ बर्दाश्त कर सकती है लेकिन असम्मान नहीं। मंत्री इमरती जी के अपमान के लिए जनता कांग्रेस को माफ नहीं करने वाली। 03 नवंबर को वह जरूर सबक सिखाएगी।

नारी का सम्मान जहां है संस्कृति का उत्थान वहां है

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि बीजेपी भारतीय संस्कृति की पोशाक है जिसमे कहा जाता है – ‘नारी का सम्मान जहां है संस्कृति का उत्थान वहां है।’ उन्होंने कहा भारतीय संस्कृति में नारी को ही प्राथमिकता दी है। गृह मंत्री ने कमल नाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि, जो व्यक्ति समाज मे इतने वर्षों से रहा हो वह घुमा फिरा के खेद व्यक्त कर रहा है इन्हें 3 नवंबर को मतदान के दिन जनता छोड़ेगी नहीं। नरोत्तम मिश्रा ने कहा ग्वालियर-चम्बल की जनता भूखा रह सकती है पर आ सम्मान बर्दाश्त नहीं कर सकती। उन्होंने ग्वालियर सम्मान के लिए जीने वाला क्षेत्र है।

ये है पूरा मामला

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है , जिसमें बिसाहूलाल सिंह अनूपपूर से कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ सिंह (Congress candidate Vishwanath Singh) की पत्नी को लेकर विवादित बयान देते हुए नजर आ रहे है। बिसाहू लाल ने इस वायरल वीडियो में विश्वनाथ की पत्नी के लिए रखैल शब्द का प्रयोग किया है। बिसाहूलाल कह रहे है कि विधानसभा के निर्वाचन का फार्म भरा जाता है तो पूरी संपत्ति का ब्यौरा दिया जाता है, लेकिन विश्वनाथ सिंह ने अपनी पहली औरत जो वर्तमान में है, उसका ब्यौरा नहीं दिया है और नामांकन पत्र में अपनी रखैल के बारे में बता रहे हैं, उन्होंने अपनी पहली पत्नी के बारे में जानकारी नहीं दी लेकिन उसके के बारे में दी है, वह अपनी पहली पत्नी के बारे में क्यों नहीं बता रहे हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here