नरोत्तम मिश्रा का बयान- Sonia दुर्गा-kamalnath कृष्ण..धर्म का मखौल उड़ाना कांग्रेस की आदत

महान भारत को यह बदनाम भारत बोलते हैं। यह सोच जनता के सामने आ रही है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) में कोरोना (corona) की स्थिति नियंत्रण में हैं। लगातार कोरोना पर समीक्षा की जा रही है। वहीँ नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने कहा कि प्रदेश में आज दस नए मामले सामने आएं हैं। वहीँ एक्टिव केसों संख्या 100 हो गई है। रिकवरी रेट 98.6 हो गई है। पूरे प्रदेश में 60000 से अधिक सैंपल लिए गए हैं।

इधर कांग्रेस (congress) पर तंज कसते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि PCC के बाहर कमलनाथ (kamalnath) का श्री कृष्ण (krishna) के रूप में पोस्टर लगाने पर कहा धर्म का माखौल उड़ाने का पूरी कांग्रेस ने मन बना लिया है। कभी सोनिया जी को दुर्गा जी के रूप में प्रस्तुत करते हैं। अब कमलनाथ जी को कृष्ण कर दिया है। हर दिन ऐसा काम करते हैं। जिससे मूल राष्ट्रवाद और हिंदुओं की भावनाएं आहत होती हैं। महान भारत को यह बदनाम भारत बोलते हैं। यह सोच जनता के सामने आ रही है।

Read More: विवादों में घिरे MP के मंत्री, स्टाफ से निजी काम करवाने का मामला, हमलावर हुई कांग्रेस- हो वसूली

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी (rahul gandhi) का बाबा साहब अंबेडकर पर बयान देने पर कहा जिन्होंने देश के ऊपर इमरजेंसी लगाई थी। बाबा साहब अम्बेडकर के सिद्धांतों के खिलाफ चलना केन्डिकेट लड़ाना है।

नरोत्तम ने कहा कि इंदौर में अलमतश पर कार्यवाई करने पर दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर कहा जिसने गलती की है। उस पर कार्रवाई हुई है। दतिया की घटना पर ट्वीट नहीं किया। एक अल्पसंख्यक को कांग्रेस नेता ने मार दिया। 15 महीने में कमलनाथ की सरकार ने मुसलमानों के लिए कुछ नहीं किया है। यह सब ट्वीट की राजनीति करते हैं।

मध्य प्रदेश प्लांट में तकनीकी दिक्कत – नरोत्तम 

नरोत्तम मिश्रा ने बिजली संकट पर कहा कि बिजली का संकट है। मध्य प्रदेश में जो प्लांट है। उनमें तकनीकी दिक्कत आई है। बारिश कम होने से पानी की दिक्कत आई है। कोयले की सप्लाई की दिक्कत हुई है लेकिन जनता को मालूम है। यह शिवराज सिंह चौहान की सरकार है। दिग्विजय सिंह की सरकार थी। उस समय अंधेरे से निकालकर लाए है। 5 दिन की बात है हम रिकवरी कर लेंगे।