नरोत्तम मिश्रा ने बाइक रैली के जवानों को दिखाई हरी झंडी, शहादत को नमन करने भारत माता की जय के लगेंगे नारे

 गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आने वाली पीढ़ी शहीदों की शहादत पर अभिमान कर सके इसके लिए यह आयोजन जरूरी है।

नरोत्तम मिश्रा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) में जवानों की शहादत (martyrs) को एक उचित सम्मान देने के लिए भारत माता के नारों के साथ विशाल आयोजन किया जा रहा है। जहां प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) द्वारा बाइक रैली से प्रदेश के उन समस्त स्थानों पर जाकर शहीद जवानों को शहादत नमन करते हुए भारत माता के नारों से गुंजायमान करने की बात कही गई।

जिन्होंने देश के अभिमान के लिए शहादत को हंसते-हंसते गले लगाया है। इसी बीच मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने आज बाइक रैली पर सवार जवानों को हरी झंडी दिखाई है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आने वाली पीढ़ी शहीदों की शहादत पर अभिमान कर सके इसके लिए यह आयोजन जरूरी है।  

राष्ट्रीय एकता के प्रणेता देश के प्रथम उप प्रधानमंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल का स्मरण करते हुए डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बाइक रैली के जवानों से आव्हान किया कि बाइक रैली प्रदेश के उन समस्त स्थानों पर जाकर शहीद जवानों की शहादत को नमन करते हुए भारत माता के नारों से गुंजायमान करें। जिससे कि आने वाली पीढ़ियों को शहीदों की शहादत का अभिमान हो। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्य प्रदेश पुलिस और विशेष सशस्त्र बल 7वी वाहिनी के 33 जवान 1769 किलोमीटर की यात्रा के लिए रवाना हुए।

Read More: KBC सीजन 13 में MP का जलवा, छतरपुर के साहिल बने इस सीजन के दूसरे करोड़पति

वही स्वरा भास्कर (swara bhaskar) और दिग्विजय सिंह (digvijay singh) पर निशाना साधते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वादों और वचनों की खिलाफत उनके व्यवहार में है। स्वरा भास्कर को दिग्विजय सिंह सही तरीके से जानते हैं।

इसके अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (amit shah)  को जन्मदिन की बधाई देते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि देश के स्वर्ग कश्मीर से धारा 370 हटाने सहित CAA कानून लाने का श्रेय उन्हें जाता है वह नवभारत गढ़ रहे हैं।