नाथ का शिव पर अटैक-“आख़िर इतनी जल्दबाज़ी क्यों, अभी तो 1 दिन ही हुआ है”

भोपाल।

प्रदेश में मुख्यमंत्री बनने के दूसरे ही दिन विधानसभा में विश्वास मत हासिल कर लेने के बाद से विपक्ष शिवराज से कुछ ज्यादा खुश नहीं नजर आ रही है। विपक्ष लगातार ट्वीट करके शिवराज सरकार से यह जानना चाह रही है कि आखिर इतनी जल्दी बाजी क्या थी विश्वास मत हासिल करने की। अब शिवराज पर निशाना साधते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस जल्दी बाजी की वजह पूछी है।

दरअसल, कमलनाथ ने ट्वीट कर विश्वास मत प्रस्ताव पारित किए जाने पर सवाल उठाए है। नाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि एक तरफ़ कोरोना वाइरस को लेकर सुरक्षा व सावधानी के लिये लिये गये तमाम निर्णय,प्रदेश में भी लॉक डाउन,कर्फ़्यू जैसे निर्णय,वही दूसरी तरफ़ शिवराज सरकार द्वारा ख़ुद के निर्णयों का उल्लंघन कर कर्फ़्यू में भी विधानसभा सभा का सत्र आज बुलाने का देर रात में लिया गया निर्णय समझ से परे।

आगे नाथ ने लिखा है कि विश्वास मत हासिल करने के लिये समय था , आख़िर इतनी जल्दबाज़ी क्यों ?
कोरोंना से बचाव के लिये यह दोहरे मापदंड क्यों ? जनता के लिये नियमो के पालन की सख़्ती व ख़ुद उल्लंघन पर उल्लंघन ?अभी तो एक दिन ही हुआ है , कहेंगे कुछ करेंगे कुछ….

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने भी विश्वास मत में हुई जल्दी बाजी पर शिवराज सरकार की आलोचना की थी।