नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने घर की छतपर लगाया काला झंडा, जानें इसकी वजह

मेरे घर पर लगा ये काला झंडा अब तब तक नहीं उतरेगा जब तक तीनों कृषि कानून वापस नहीं हो जाते। 

पटियाला, डेस्क रिपोर्ट।  पंजाब सरकार के पूर्व मंत्री, कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने मंगलवार को अपने घर की छत पर काला झंडा लगाया।  उनके साथ उनकी पत्नी पूर्व विधायक नवजोर कौर सिद्धू (Navjot Kaur Sidhu) भी थी।  ट्विटर पर काला झंडा लगाने की वीडियो शेयर करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि ये काला झंडा तीन काले कृषि कानूनों के खिलाफ है।

तेज तर्रार नेता और अपने भाषण और शैली के लिए पहचाने जाने वाले पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu)ने कृषि कानूनों के समर्थन में मंगलवार को पटियाला वाले आवास की छत पर काला झंडा लगाया। दूसरी तरफ उनकी बेटी राबिया ने अमृतसर वाले आवास पर काला झंडा लगाया।

ये भी पढ़ें – Cyclone Yaas पर सरकार की नजर , अमित शाह के निर्देश क्षेत्रीय भाषा में प्रसारित करें संदेश

काला झंडा लगाने के नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu)ने छत पर ही एक वीडियो बनाया और उसे ट्विटर पर शेयर किया जिसमें वे तीन कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं। नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने वीडियो में कहा कि काले कृषि कानूनों के लिए ये काला झंडा है।  कृषि कानून किसानों को बर्बाद कर देंगे।  उन्होंने सभी पंजाबियों से किसान आंदोलन का समर्थन करने की अपील की है।

ये भी पढ़ें – Electricity Bill: बिजली कंपनी ने उपभोक्ताओं को दी बड़ी राहत, इस तरह पूरा होगा काम

पंजाबी में वीडियो शेयर करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने कहा कि पिछले 20 – 25 साल से किसानों की आमदनी घट रही है व्यापार कमजोर है , कर्ज बढ़ रहा है और ऐसे में किसानों को आंदोलन करना पड़ रहा है। सिद्दू ने कहा कि यदि इन तीनों कृषि कानूनों को वापस नहीं लिया गया तो पंजाब फिर खड़ा नहीं हो पायेगा।  मेरे घर पर लगा ये काला झंडा अब तब तक नहीं उतरेगा जब तक तीनों कृषि कानून वापस नहीं हो जाते।