18 अप्रैल को आयोजित होने वाली नीट पीजी परीक्षा स्थगित, डॉ हर्षवर्धन ने किया ट्वीट

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट।  केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन (Dr Harsh Vardhan) ने बढ़ते कोरोना संक्रमण (Corona Infection) को देखते हुए नीट पीजी परीक्षा (NEET PG EXAM) स्थगित करने की जानकारी अपने ट्विटर पर साझा की है। डॉ हर्षवर्धन (Dr Harsh Vardhan) ने अपने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा कि देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए 18 अप्रैल को आयोजित होने वाली नीट पीजी परीक्षा (NEET PG EXAM) को स्थगित कर दिया  गया है।

नीट पीजी परीक्षा (NEET PG EXAM) 2021 इस साल 18 अप्रैल को आयोजित की जाने वाली थी, इसके लिए  नेशनल एक्जामिनेशन बोर्ड  (NEB)ने 14 अप्रैल को एडमिट कार्ड जारी कर दिए।  लेकिन बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए नीट पीजी परीक्षा (NEET PG EXAM) को स्थगित करने के लिए मेडिकल स्टूडेंट्स ने अभियान चला रखा था।  निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक नीट पीजी परीक्षा (NEET PG EXAM) 18 अप्रैल को दोपहर 2 बजे से शाम 5:30 बजे तक आयोजित होनी थी डॉ हर्षवर्धन ने इसके स्थगित होने की जानकारी अपने अधिकृत ट्विटर एकाउंट पर शेयर की है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....