लापरवाही: खुलेआम घूम रहा था कोरोना संक्रमित, भारी मशक्कत के बाद पुलिस ने दबोचा

युवक दो दिनो पूर्व जेल से छूटकर आया था, जेल से आने के बाद जांच में उसे कोरोना संक्रमित पाया गया था, लेकिन इसके बाद भी वह इलाके में घूमकर दहशत फैला रहा था।

इटारसी, राहुल अग्रवाल। एक मामले में जेल से छूटकर आए पुरानी इटारसी निवासी युवक कोरोना संक्रमित होने के बाद भी खुलेआम इलाके में घूमकर संक्रमण का खतरा पैदा कर रहा था। स्थानीय लोगों द्वारा की गई शिकायत के आधार पर पुलिस की टीम युवक को पकड़ने पहुंची, लेकिन वह पुलिस को देखकर फरार हो गया था। लगभग 24 घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ जैसे-तैसे उक्त युवक को पकडकर कोरोना वार्ड में भर्ती कराया। मामले में पुलिस ने के खिलाफ युवक प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया।

जानकारी के अनुसार पुरानी इटारसी निवासी एक युवक दो दिनो पूर्व जेल से छूटकर आया था, जेल से आने के बाद जांच में उसे कोरोना संक्रमित पाया गया था, लेकिन इसके बाद भी वह इलाके में घूमकर दहशत फैला रहा था। बताया जाता है कि शनिवार शाम वह संक्रमित होने के बाद भी एक शराब दुकान पर जाकर लोगो से मिला था। रविवार सुबह भी वह इलाके में लोगों से संपर्क करने का प्रयास कर रहा था।

जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, लेकिन पुलिस के पहुंचने के पूर्व ही वह चकमा देकर फरार हो गया था। जिसकी जानकारी लगने के बाद एसडीएम के निर्देशानुसार स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पुलिस की मददसे उक्त युवक को 24 घंटे की मशक्कत के बाद पकड़कर उपचार के लिए कोविड सेंटर में भर्ती कराया मामले में पुलिस ने उक्त युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया।