अस्पताल प्रशासन की लापरवाही, PPE Kit पहनकर युवक खुद पहुंचा कोविड सेंटर, वीडियो वायरल

सीहोर,न्यूज़ डेस्क 

मध्यप्रदेश के सीहोर में स्वास्थ्य विभाग की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। जहां एक कोरोना संक्रमित युवकों को कोविड सेंटर भेजने की जगह पर पीपीई किट दे दिया गया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल मामला सीहोर का है। जहां मंगलवार को बुधनी में एक युवक खाली सड़क पर पीपी किट पहन मोटरसाइकिल से अस्पताल जाते दिखाई दिया। जिसके बाद लोगों ने इसका वीडियो वायरल कर दिया।

मामले में पता चला है की वीडियो में जो युवक है। वह होशंगाबाद के आनंद नगर का रहने वाला है। जहां सोमवार को कोरोना की जांच के लिए अपने सैंपल देने के बाद मंगलवार को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद अस्पताल प्रशासन द्वारा उसे रिपोर्ट देने के लिए अस्पताल बुलाया गया था। जब युवक अस्पताल पहुंचा तो उसे पीपी किट देकर अस्पताल वालों ने कहा कि उसे कोविड सेंटर ले जाने के लिए एंबुलेंस भेजी जाएगी। जब काफी देर तक एंबुलेंस नहीं आई तो युवक खुद ही बाइक से सवार होकर कोबिड सेंटर भर्ती होने चला गया। अब इस मामले की जांच की जा रही है।

बता दे कि प्रदेश में लगातार बढ़ रहे संक्रमण के मामले प्रशासन के लिए चिंता का विषय बने हुए हैं। एक तरफ जहां प्रशासन कड़ी मशक्कत से संक्रमण की चेन रोकने के कार्य में लगे है वहीं दूसरी तरफ अस्पताल प्रशासन द्वारा इतनी बड़ी लापरवाही जाने कितने लोगों के लिए खतरे की घंटी हो सकती थी। वहीँ इससे पहले बुधवार को सीहोर में 3 नए मामले सामने आए थे। इसके साथ ही जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 229 पहुंच गई है। हालांकि अब तक 96 लोग स्वस्थ हो अपने घर लौट चुके हैं। जबकि 125 मरीजों का इलाज अभी भी अस्पताल में जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here