इंदौर में मिले अन्य 28 पॉजिटिव मरीज, 1500 के पार पहुंचा आंकड़ा

इंदौर। आकाश धौलपुरे।

मध्य प्रदेश(madhya pradesh) में लगातार बढ़ रहे कोरोना(corona) के मामले के बीच प्रदेश के इंदौर(indore) जिले में गुरुवार देर रात तक कुल 28 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव(corona positive) आई है। इसी के साथ इंदौर में कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 1513 पहुंच गई है। वही इस संक्रमण की चपेट में आने से अकेले इंदौर जिले में 72 लोगों की मौत हो चुकी है।

दरअसल गुरुवार देर रात आई रिपोर्ट(report) के मुताबिक 28 नए मरीजों की कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि इंदौर सीएमएचओ(CMHO) प्रवीण जड़िया द्वारा की गई है। वहीं रिपोर्ट में 257 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव(negative) भी आई है। बता दें कि इन 28 मरीज में 3 मरीज ऐसे थे जो दोबारा जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। गुरुवार को 285 सैंपल की जांच की गई थी। इसके साथ ही अब तक इंदौर में कुल 7926 लोगों के सैंपल(samples) जांच किए गए हैं।

गौरतलब हो कि अब 28 अन्य ने मरीज मिलने के बाद इंदौर में पॉजिटिव मरीजों की संख्या पर 1513 पहुंच गई है। वहीं 72 लोग इस बीमारी की चपेट में आने से अपनी जान गवां चुके हैं। हालांकि राहत की बात यह है कि इंदौर से गुरुवार को 10 मरीज स्वस्थ हो वापस अपने पहुंच गए हैं। इसी के साथ अब तक इंदौर से 187 मरीज कोरोना को मात देकर अपने घर लौट चुके हैं। वही 1254 लोगों का इलाज अस्पताल में अब तक चल रहा है।