अब BJP विधायक ने दिग्विजय को लिखा पत्र, की ये मांग

bjp-mla-rameshwar-sharma-attack-on-digvijay-singh-

भोपाल
इन दिनों एमपी में लेटर वार तेजी से चल रहा है। अब बीजेपी के दिग्गज नेता और हुजुर से विधायक रामेश्वर शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को पत्र लिखा है।विधायक शर्मा ने अपने पत्र में लिखा है कि मौलाना और जमातियो से दिग्विजय जी के अच्छे सम्बन्ध है उन्हें जमातियो और मौलाना को समझाने आगे आना चाहिए ।शर्मा ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आप वर्षों से इनके करीब रहें हैं और जहां नागरिकता संशोधन बिल के दौरान इनसे आपके रिश्ते और दृढ़ हुए होंगे। उन्होंने दिग्विजय से मांग करते हुए कहा है कि इन मौलाना औक जमतियों से कहें कि भारत में कोरोनावायरस को चुनौती ना दें और खुद को तत्काल क्वारांटाइन कर लें और सरकार के निर्देशों का पालन करें।

भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि कोरोनावायरस से आज पूरा विश्व जूझ रहा है। ये वायरस तेजी से भारत में भी अपने पांव फैला रहा है। पीएम मोदी के 21 दिन के लॉक डाउन का जनता पूरी तरह से पालन कर रही किंतु वहीं मलेशिया से आए जमातियों ने इसको अंगूठा दिखाने का काम किया है। दिल्ली के जमातियो को मौलाना का संदेश है कि वो इस वायरस को चुनौती देने के साजिश से निकले हैं। अब ये सारे जमाती देश के कोने कोने में वायरस के साथ लोगों को संक्रमित करने का काम कर रहे हैं। जिसके बाद इन्हें मानव बम कहना गलत नहीं होगा। ये मानव बम इसलिए भी खतरनाक है क्योंकि इनके पास वायरस के साथ मौलाना के संकीर्ण विचार भी हैं जिससे ये देश को इटली बना देंगे। कोरोनावायरस के संक्रमण को तो रोका जा सकता है किंतु इस संकीर्ण मानसिकता को नहीं। इसका प्रमाण इंदौर में किए गए डॉक्टर्स एवम् पुलिस टीम पर हमला है।

शर्मा ने आगे लिखा है किआप उन्हें बताएं कि ये वायरस कितनी गम्भीर चुनौती है और इसे रोका नहीं गया तो ये विश्व नक्शे से मानव सभ्यता का नाम मिटा देगी। जिसके बाद ना तबलीग जमात होंगे ना उनको मानने वाले जमाती। इसलिए हमें उम्मीद है कि आप मानव कल्याण के लिए मेरी आग्रह को अविलंब स्वीकार करेंगे।