MP Corona: अब CM शिवराज के अपर सचिव की रिपोर्ट पॉजिटिव, चिरायु में हुए भर्ती

भोपाल,

उपचुनाव को लेकर जहां मध्यप्रदेश में एक तरफ बीजेपी जमीनी स्तर पर तैयारी करने उतर चुकी थी। अब वहीं दूसरी तरफ शिवराज सरकार के मुखिया शिवराज सिंह चौहान सहित कई मंत्री भी कोरोना की चपेट में आ गए है। मंगलवार को जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट और बुधवार को शिवराज सरकार के मंत्री रामखेलावन पटेल की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अपर सचिव ओ पी श्रीवास्तव भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

दरअसल मध्य प्रदेश में एक-एक कर शिवराज सरकार के मंत्रियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बाद अब उनके अपर सचिव ओपी श्रीवास्तव भी संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। मुख्यमंत्री के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके संपर्क में आने के कारण श्रीवास्तव ने भी अपने सैंपल जांच के लिए दिए थे ।जहां उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद उन्हें भोपाल के ही चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि बुधवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे पहले बुधवार को मंत्री रामखेलावन पटेल और उससे पहले तुलसी सिलावट भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

ज्ञात हो कि प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अलावा भी कई विधायक और नेता पॉजिटिव पाए गए हैं। अब तक मध्य प्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी, धार विधायक नीना वर्मा, जावेद से विधायक ओमप्रकाश सकलेचा, जबलपुर से विधायक लखन घनघोरिया, टीकमगढ़ के विधायक राकेश, अरविंद भदौरिया सहित संगठन महामंत्री सुहास भगत, तुलसी सिलावट जैसे नेता भी संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। वहीं प्रदेश में कोरोना अपने भयावह स्थिति में पहुंच गई है। जिसको लेकर शासन – प्रशासन द्वारा लगातार प्रदेश हित में कदम उठाए जा रहे हैं।