Viral Video: अब शिवराज के खिलाफ FIR दर्ज करवाएंगे दिग्विजय, यह है मामला

दिग्विजय सिंह

भोपाल।

मध्य प्रदेश(madhyapradesh) कि राजनीतिक गलियारों में चीजें हर दिन बदल रही है। आए दिन वायरल ऑडियो-वीडियो(audio video viral) में सुर्खियां बन रहे हैं। इसी बीच अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी(rahul gandhi) के एक वायरल वीडियो को शेयर करके फंस गए हैं। जिसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह(digvijay isngh) ने बड़ा बयान दिया है। दिग्विजय सिंह ने कहा है कि गलत वीडियो को शेयर करके फैलाने पर वह शिवराज सरकार पर एफआईआर(FIR) दर्ज करेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यह एफआईआर वो वहीं दर्ज करेंगे। जिस थाने में दिग्विजय सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

दरअसल सोमवार को शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के एक वीडियो को शेयर करते हुए कहा था कि अरे! ये क्या? राहुल जी, भाषण में ही सही, समय पर किसान क़र्ज़ माफ़ी न करने पर आखिरकार आपने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बदल ही दिए! क्या बात है? आप जैसे महान व्यक्ति ही ऐसे बड़े काम चुटकी में कर सकते है। जिसके बाद  ट्वीट करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा है कि मैं शिवराज के ख़िलाफ़ फेक विडियो ट्वीट करने के अपराध में उसी थाने पर FIR दर्ज करने जाउंगा जिस थाने पर मेरे ख़िलाफ़ FIR दर्ज करने भाजपा नेता गये थे।

बता दें कि रविवार दोपहर को एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें शिवराज सिंह चौहान (SHIVRAJ SINGH CHAUHAN) को यह कहते हुए बताया गया था कि प्रदेश में आबकारी विभाग कर क्या रहा है । चारों तरफ शराब ही शराब कर दो। लोग पीते रहे और झूमते रहे। प्रथम दृष्टया देखने पर ही यह साफ तौर पर लग रहा था कि इस वीडियो को एडिट करके बनाया गया है ।कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह पर आरोप है कि उन्होंने इस वीडियो को एडिट करके वायरल कराया जिसके कारण बीजेपी की छवि धूमिल करने का प्रयास हुआ। इस पूरे मामले में दिग्विजय सिंह पर लोगों को भ्रमित करने और एडिट वीडियो वायरल करने के आरोप में क्राईम ब्रान्च भोपाल में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। जिसके बाद से ही प्रदेश की सियासत गर्म है।