अब इस मामले में ट्रोल हुई कंगना, ट्विटर पर जमकर भड़के यूज़र्स, कही ये बातें

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) आत्महत्या के बाद से ही मीडिया(Media) और सोशल मीडिया(Social Media) की चर्चा बनी अभिनेत्री कंगना रनौत(Actress Kangana Ranaut) अब ट्विटर(Twitter) पर जमकर ट्रोल(Troll) होने लगी है। इससे पहले जहां कंगना को सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मिस्ट्री(Suicide Mystery) में एक महत्वपूर्ण साक्ष्य के रूप में देखा जा रहा था। वहीं अब सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह के बयान के बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

विकास सिंह ने एक बयान में कहा था कि कंगना के पास कुछ वैल्यू प्वाइंट(Value Point) हो सकते हैं लेकिन वह अपना करियर चमकाने में लगी हुई है। तभी इस केस में इतनी दिलचस्पी दिखा रही हैं। जिसके बाद से अब कंगना लोगों की नजर में चढ़ चुकी है। इसके साथ ही 2 दिन से लगातार ट्विटर पर #Casteist_Kangana #Boycott_KangnaRanaut और #कंगना_से_पद्मश्री_वापस_लो जैसे हेस्टैक(Hashtag) से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल कंगना रनौत शुरू से ही सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मिस्ट्री पर अपनी बात बेबाकी से रखती आई हैं। जिसके बाद से सोशल मीडिया और मीडिया पर भी कंगना की जमकर तारीफ की गई थी। कंगना ने कई बार बॉलीवुड माफियाओं के खिलाफ भी अपनी बात रखी थी लेकिन अचानक से सुशांत के पिता के वकील के बयान के बाद ट्विटर पर उन्हें उनके फैंस द्वारा उन्हें ट्रोल करने का दौर शुरू हो गया। लोग कंगना के पुराने वीडियो(video) अपलोड कर रहे हैं। जिसमें वह महेश भट्ट की तारीफ ही करते नजर आ रही हैं। इसके साथ ही लोगों ने उन्हें फेक बीजेपी भक्त कहकर भी ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक तरफ जहां कंगना पर कास्ट के आधार पर लोगों को बांटने कि राजनीतिक इल्जाम लग रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ उनसे पदमश्री वापस लिए जाने की मांग की जा रही है।

बता दें कि कंगना रनौत हाल ही में ट्विटर सोशल मीडिया पर आई हैं। इससे पहले उनकी टीम इस अकाउंट को संभाल रही थी और अकाउंट का नाम टीम कंगना रनौत था। अब अकाउंट का नाम कंगना रनौत है और उन्होंने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया था ट्विटर पर आने के बाद से लगातर कंगना को ट्रोल किया जा रहा है।

जिस पर अब कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा है कि शानदार बॉयकॉट कंगना ट्रेंड कर रहा है। चूहे बिल से बाहर आ रहे हैं, थोड़ा हाथ पैर तो माफिया भी मारेगी। और इसके साथ ही इस पूरे मामले को कंगना ने बॉलीवुड माफिया की साजिश करार दे दिया है।

इधर यूजर्स लगातार दो दिन से ट्विटर पर कंगना को ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स #बॉयकॉट_कंगना और #कंगना_से_पद्मश्री_वापस_लो जैसे हेस्टैक चला रहे।

राजकुमार मीना लिखते हैं कि “कंगना रिजर्वेशन के खिलाफ है लेकिन कैस्टिज्म के खिलाफ नहीं है”, #कंगना_से_पद्मश्री_वापस_लो

वहीं दूसरी तरफ तनवीर अहमद लिखते हैं कि ” कास्टीस्ट कंगना गवर्नमेंट अवार्ड डिजर्व नहीं करती”, #कंगना_से_पद्मश्री_वापस_लो

दूसरी तरफ इंदुबाला लिखती हैं क्यों अभिनेत्री नहीं बल्कि जातिगत मानसिकता से ग्रसित है। #कंगना_से_पद्मश्री_वापस_लो

योगेश मीना लिखते हैं कि सुशांत के नाम पर कंगना अपना बाजार चला रही है, #कंगना_से_पद्मश्री_वापस_लो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here