अब Yellow Fungus का मरीज आया सामने, यूपी में मिला पहला मामला

गाजियाबाद , डेस्क रिपोर्ट।  कोरोना वायरस (Corona Virus) से ठीक हो रहे मरीजों में अब येलो फंगस (Yellow Fungus)  भी सामने आया है। कोरोना मरीजों को पहले ब्लैक फंगस (Black Fungus) ने अपनी चपेट में लेना शुरू किया फिर वाइट फंगस (White Fungus) मरीजों के लिए घातक बनने लगी अब येलो फंगस भी सामने आई है। येलो फंगस (Yellow Fungus) का पहला मामला उत्तरप्रदेश (UP) के गाजियाबाद से सामने आया है।

गाजियाबाद में एक मरीज में येलो फंगस (Yellow Fungus) मिलने से डॉक्टर हैरानी में हैं। जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद में रहने वाले 45 साल के एक व्यक्ति में येलो फंगस (Yellow Fungus) मिला है डॉक्टर्स का मानना है कि यलो फंगस, ब्लैक और वाइट फंगस से भी ज्यादा खतरनाक हो सकता है। बताया जा रहा है कि 45 साल का ये मरीज कुछ दिन पहले ही कोरोना से ठीक हुआ है। मरीज डाइबिटिक भी वो कुछ परेशानी होने पर ईएनटी सर्जन को दिखाने गया। जब डॉक्टर ने उसका चेकअप  किया तो उसे येलो फंगस (Yellow Fungus) निकला।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....