अब खरगोन जिले में मिले दो कोरोना पॉजिटिव

खरगोन।
मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में दो कोरोना पॉजिटिव मिले है। धरगांव में कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की मौत के बाद यह जिले में दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या तीन हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, हाजी नुरमोहम्मद जमात दिल्ली से 26 मार्च को खरगोन लौटे थे । वे अपनी पत्नी के साथ 19 मार्च से 26 मार्च तक दिल्ली मरकज जमात में रुके थे। हालांकि पत्नी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वही ग्राम असनगावं का युवक विदेश पेरिस से घर लौटा था । युवक को घर पर आइसोलेट किया गया था। स्वास्थ्य अमले ने गाँव की सीमा सील कर दी है।वही युवक के परिजनों के सैम्पल लिए जा रहे है।

सीएमएचओ डॉ. रजनी डावर ने बताया कि मरीज आयसोलेशन वार्ड में भर्ती थे। नुर मोहम्मद मरकज से लौटे थे। इसकी सूचना उस समय विभाग को नहीं मिली लेकिन जैसे ही जानकारी लगी उन्हें आयसोलेटशन वार्ड में भर्ती किया गया। उधर ललित फ्रांस से लौटा। वहां स्क्रीनिंग के बाद उन्हें छोड़ा। जुलवानिया तक बस से आए। यहां आने के बाद ललित की तबीयत बिगड़ी। वह ओपीडी में इलाज के लिए पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने उन्हें भी आयसोलेशन वार्ड में भर्ती किया। शनिवार को दोनों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। फिलहाल दोनों पीड़ित जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती है। कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य अमला अलर्ट हो गया है।