मप्र में NSUI नेता की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप, गिरफ्तारी पर अड़े कांग्रेसी

मंडला। मध्यप्रदेश (madhy pradesh) के मंडला जिले (mandla district) में NSUI के जिला महासचिव की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि अज्ञात बदमाशों ने पहले चार पहिया वाहन से उनके मोपेड को टक्कर मारी और फिर गिरने के बाद सीने में गोली दाग दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भेजा। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

दरअसल, घटना देर रात एक बजे की है।जब एनएसयूआई नेता सोनू परोचियां अपनी मोपेड से घर की ओर जा रहे थे, तभी पहले से ही घात लगाए बैठे कुछ लोगों ने पहले तो उनकी चार पहिया वाहन से मोपेड को टक्कर मारी जिससे वो गिर गए जैसे ही वह संभल पाते, उससे पहले ही बदमाशों ने उनके सीने में गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सोनू के साथ एक अन्य युवक भी घायल हुआ है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये। मृतक सोनू परोचियां NSUI का जिला महासचिव है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

वही घटना के बाद जिले में हड़कंप मच गया है। परिजनों ने आरोपी गिरफ्तारी की मांग की है,देर रात परिजनों ने जिला अस्पताल में भी काफी हंगामा किया और गिरफ्तार के बाद पीएम करने की बात कही। इधर कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष संजय सिंह परिहार ने बताया कि एनएसयूआई के कार्यकर्ता की निर्मम हत्या का आरोपी जब तक गिरफ्तार नहीं होता है तब तक शव को किसी भी हालत में नहीं ले जाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here