ग्वालियर, अतुल सक्सेना । देश में बढ़ती बेरोजगारी और महंगाई के विरोध में आज सोमवार को ग्वालियर में NSUI ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी NUSI छात्र नेताओं ने महंगाई के विरोध में फांसी (प्रतीकात्मक रूप से) लगाने का भी प्रयास किया।  मौके पर पहुंची पुलिस ने NSUI छात्र नेताओं के हाथों से रस्सी छीन ली और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

बढ़ती बेरोजगारी, महंगाई और पेट्रोल डीजल के रोज बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस के छात्र संगठन भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन NSUI ने आज सोमवार को ग्वालियर में प्रदर्शन किया।  प्रदेश सचिव सचिन भदौरिया के नेतृत्व में छात्र नेताओं ने पड़ाव क्षेत्र में प्रदर्शन किया।  प्रदर्शन के दौरान NSUI प्रदेश सचिव सचिन भदौरिया और कुछ अन्य छात्र नेताओं एक पेड़ के सहारे नायलोन की रस्सी गले में डाल ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रनेताओं से रस्सी छीन लिया। कार्यकर्ताओं के कहने पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

NSUI कार्यकर्ताओं ने किया फांसी लगाने का प्रयास!, पुलिस ने रोका गिरफ्तार किया NSUI कार्यकर्ताओं ने किया फांसी लगाने का प्रयास!, पुलिस ने रोका गिरफ्तार किया

गिरफ़्तारी के बाद पुलिस वैन में बैठे सचिन भदौरिया ने कहा कि देश में बेरोजगारी है ऐसे में मोदी सरकार महंगाई बढ़ाती जा रही है। पेट्रोल डीजल के दाम रोज बढ़ रहे हैं। इसके विरोध में NSUI ने फांसी लगाकर विरोध जताया है और गिरफ्तारियां दी हैं।

https://vimeo.com/568332804