April Fools Day : OLA ने किया ट्वीट, भारत में लांच होगी इलेक्ट्रिक फ्लाइंग कार, यूजर्स ने कहा-नहीं बनेंगे अप्रैल फूल

कैब सर्विस देने वाली कंपनी ओला ने एक वीडियो ट्वीट कर अप्रेल फूल बनाया। पढि़ए पूरी खबर...

ola

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कैब सर्विस (Cab Service) देने वाली कंपनी ओला (OLA) के सीईओ भाविश अग्रवाल ने एक वीडियो ट्वीट (Tweet) कर बताया कि अब वो जल्द ही इलेक्ट्रिक फ्लाइंग कार (Electric flying car) लांच करने वाले है। जिसके लिए अडाणी ग्रुप (Adani group) ने 45 प्रतिशत शेयर भी खरीद लिए हैं। लेकिन ओला के इस ऐड पर ट्विटर यूजर्स ने कुछ अलग ही रिएक्शन दिया। उन्होंने भांप लिया कि ओला कंपनी ने अप्रेल फूल (April Fool) बनाने के लिए ये विज्ञापन दिया है। यूजर्स ने लिखा कि अब वो बेवकूफ नहीं बनेंगे। बता दें कि इससे पहले भी ओला ऐसे विज्ञापनों के जरिए अप्रैल फूल बनाती आ रही है।

यह भी पढ़ें:-New Financial Year : नए वित्तीय वर्ष में कई नियमों में हुए बदलाव, पढ़िए खास रिपोर्ट

वीडियो में ओला (OLA) के सीईओ भाविश अग्रवाल और उनकी टीम इलेक्ट्रिक फ्लाइंग कार की जानकारी दे रहे हैं। जिसमें इलेक्ट्रिक फ्लाइंग कार के मॉडल से लेकर उसके फीचर्स की जानकारी दी जा रही है। वीडियो में यह दावा किया जा रहा है कि ओला जल्द ही भारत में एयर सर्विस लांच करेगी।

ओला (OLA) के वीडियो पोस्ट करने के बाद यूजर्स ने रिप्लाई किया कि अब वो अप्रैल फूल नहीं बनेंगे। लेखक चेतन भगत ने कमेंट किया ‘फ्रेश एयर के लिए क्या मैं एयर टैक्सी की विंडो खोल सकता हुूं? लेकिन बिना म्यूजिक के मजा नहीं आएगा।’